May 19, 2022

IPL 2022:युजवेंद्र चहल और उनके शानदार ओवर की जमकर हो रही है तारीफ

yujvendra chahal bowling

आईपीएल के रोमांचक मुकाबले जारी है। 70 लीग मैचों में से 30 मैच खेले जा चुके है। सोमवार को हुए राजस्थान रॉयल्स व कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हराया।

राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल गेंद से शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चाओं में छाए हुए है। सोमवार को हुए मुकाबले में चहल ने इस सीजन की पहली हैट्रिक अपने नाम की। चहल ने एक ओवर में चार विकेट झटके। चहल ने सोलहवें की लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक लगाई। श्रेयस अय्यर,शिवम मावी व पैट कमिंस यूजी का शिकार बने।

चहल के शानदार प्रदर्शन के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स,साथी खिलाड़ी व क्रिकेट फैंस सभी चहल की तारीफों के पुल बांधते नजर आएं। IPL में हैट्रिक लेने वाले चहल 21वें गेंदबाज बने,वही राजस्थान रॉयल्स के लिए हैट्रिक लेने वाले 6वें गेंदबाज है।चहल इस सीजन कुल 17 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे है। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चहल ने 4 ओवरों में 40 रन खर्चकर 5 विकेट झटके। चहल के IPL करियर का यह पहला फाइव विकेट हॉल है।

ट्विटर पर चहल की शानदार गेंदबाजी की सराहना की जा रही है। क्रिकेट एक्सपर्ट्स,कॉमेंटेटर व साथी खिलाड़ी सभी ने चहल के स्पेल की सराहना की।

राजस्थान रॉयल्स 6 मैचों में 4 जीत के साथ दूसरे पायदान पर है। राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जॉस बटलर 375 रन बनाकर ऑरेंज कैप में सबसे आगे है,वही पर्पल कैप की दावेदारी 17 विकेट के साथ युजवेंद्र चहल के पास है।