नीरज ने फिर जीता दिल ! 2008 गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा के लिए कही इतनी बड़ी बात की सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

Neeraj Chopra

डेस्क : हरियाणा के शेर और 2020 टोक्यो ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने भारत की झोली में 121 साल बाद मेडल डाला है। गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा हर एक की आंखों के तारे बने हुए हैं। बता दें की उन्होंने खेलों के महाकुंभ यानी की ओलंपिक में 87.58 मीटर का भला फेंका था, जिसके चलते उनको गोल्ड मेडल मिला। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ सभी उच्च अधिकारियों ने नीरज चोपड़ा को बधाइयां दी। बता दें की नीरज चोपड़ा ने सबको अपना समय दिया और सबको शुक्रिया कहा।

साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक्स में अभिनव बिंद्रा ने शूटिंग में गोल्ड मेडल जीता था। अभिनव बिंद्रा के ट्वीट का रिप्लाई नीरज ने 6 दिन बाद दिया, इस वक्त नीरज चोपड़ा काफी बिजी हैं। हर तरफ लोग उनको घेरे हुए हैं, लेकिन नीरज चोपड़ा की जिंदादिली हमेशा जमीन पर बनी रहने वाली आदत ने लाखों दिलों को जीत लिया है, बता दें कि अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा के लिए लिखा की “आपने देश का सपना पूरा किया है। शुक्रिया! इसके अलावा क्लब में आपका स्वागत है, आप पर बेहद गर्व है। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं”

इस ट्वीट पर नीरज चोपड़ा ने जवाब दिया कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर। आपकी वजह से ही भारतीय दिलों में यह विश्वास पैदा हुआ है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और वह गोल्ड मेडल हासिल कर सकते हैं। ऐसे में मैं आप के क्लब में शामिल होने के लिए खुश महसूस कर रहा हूं। नीरज चोपड़ा का यह ट्वीट सबको पसंद आ रहा है। बता दें कि नीरज चोपड़ा ने जब भी खेल खेला है, उसमें गोल्ड मेडल और सिल्वर मेडल ही जीता है। ऐसे में उनको जब ओलंपिक्स में खेलने का मौका मिला तो वह अपने लक्ष्य से नहीं भटके और उन्होंने भारत को स्वर्ण पदक जिता दिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page