यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने कराई सर्जरी, चहल ने कहा -गेट वेल सून वाइफी

Dhanashree Surgery

भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा हॉस्पिटल में भर्ती हैं. युजवेंद्र चहल एशिया कप 2022 के लिए यूएई में है. वे इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अस्पताल में सर्जरी करवाई है. धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फैंस को अपनी सर्जरी के बारे में जानकारी दी.

युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर वाइफ धनश्री वर्मा को रील शूट करते समय पैरों में चोट लग गई थी. धनश्री वर्मा को लिगामेंट में इंजरी हुई थी. अब इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने अपनी सर्जरी के बारे में बताया है. धनश्री वर्मा ने इस पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी है.

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए धनश्री वर्मा ने लिखा, “ सफल सर्जरी. हर कठिनाई से आपकी नई और जोरदार वापसी की तैयारी होती हैं. पहले की तुलना में अधिक मजबूत महसूस कर रही हूं. आप सभी की प्रार्थना और दुआओं के लिए धन्यवाद लव यू.” आपनी पत्नी की इस पोस्ट पर यजुवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया. यजुवेंद्र चहल ने धनश्री की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “गेट वेल सून वाइफी.”

कुछ दिनों पहले ही धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चहल सरनेम हटा दिया था, जिसे देखकर यह अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के रिश्तो में दरार आ गई हैं और सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि दोनों शादीशुदा जोड़े नहीं इन खबरों को अफवाह करार दिया. इन अफवाहों के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सफाई भी दी.

ये भी पढ़ें   VIDEO: जयपुर में MS Dhoni ने की शाही कार की सवारी, कैप्टन कूल की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी बीते दिन एक लंबा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उनके घुटनो में चोट लगी है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि सर्जरी भी करवानी पड़ेगी. धनश्री ने बताया कि इस मुश्किल समय में उनके पति यजुवेंद्र चहल और परिवार के सभी सदस्य उनके साथ हैं. धनश्री के इस लंबी पोस्ट पर पति यजुवेंद्र चहल ने भी प्रतिक्रिया दी और लव इमोजी के साथ पोस्ट करते हुए लिखा, ‘My Woman’.