पत्नी धनश्री ने कहा मैं एक मायके जा रही हूं, जमकर खुशी से नाचे चहल : देखें वीडियो

Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी वाइफ धनश्री वर्मा(Dhanashree Verma)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम हटाया तो कई तरह की बातें बनने लगी. लेकिन दोनों ने इन खबरों को अफवाह करार देते हुए इंकार कर दिया और साथ होने का बयान दिया. अब इस पूरे विवाद के खत्म होने के बाद दोनों एक बार फिर साथ दिखाई दिए हैं.

धनश्री वर्मा ने मंगलवार को अपने इंस्टा अकाउंट से एक रील शेयर की है जिसमें वह और उनके पति यजुवेंद्र चहल एक बार फिर अपने ही अंदाज में मजेदार वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं. इस रील में धनश्री यजुवेंद्र चहल से कहती हैं कि मैं 1 महीने के लिए मायके जा रही हूं जिसके बाद यजुवेंद्र चहल खुशी के मारे डांस करने लगते हैं.

बता दें कुछ दिनों पहले ही धनश्री वर्मा ने अपने यूजर नेम से चहल सरनेम हटा दिया था और यजुवेंद्र चहल ने भी अपने स्टोरी पर एक पोस्ट डाला था कि नए जीवन की शुरुआत हो रही है. इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि शादीशुदा जोड़े के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. एक लंबी चुप्पी के बाद यजुवेंद्र चहल ने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोई उनके रिश्ते को लेकर बयानबाजी न करें. दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी बीते दिन एक लंबा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उनके घुटनो में चोट लगी है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सर्जरी भी करवानी पड़ेगी. धनश्री ने बताया कि इस मुश्किल समय में उनके पति यजुवेंद्र चहल और परिवार के सभी सदस्य उनके साथ हैं. धनश्री के इस लंबी पोस्ट पर पति यजुवेंद्र चहल ने भी प्रतिक्रिया दी और लव इमोजी के साथ पोस्ट करते हुए लिखा, ‘My Woman’.

ये भी पढ़ें   Sachin Tendulkar : क्रिकेट मैदान में ही नहीं किचन में भी सचिन का जलवा, विदेशी खिलाड़ी भी उनकी कुकिंग के है दीवाने, Video