शिखर धवन और आयेशा मुखर्जी में से किसने की रिश्ते को खत्म करने की शुरुआत – निकल कर आई अहम जानकारी

Sikhar Dhawan

डेस्क : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने तलाक दे दिया है। इस बात की खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। शिखर की पत्नी ने कहा है की अब वह दो बार तलाक ले चुकी हैं। शिखर धवन ने अपनी उम्र से 10 साल बड़ी आयेशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मुखर्जी की पहले भी शादी हो चुकी है लेकिन वह शादी सफल नहीं हुई। शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी।

शिखर धवन ने अपने परिवार के विरुद्ध जाकर यह शादी की थी हालांकि शादी के लिए बाद में सब परिवार वाले राजी हो गए थे। शिखर धवन के करीबी दोस्त ने उनके तलाक की खबर से पर्दा उठाया है, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन के करीबी ने अपना नाम ना छापने का आग्रह किया है, जिसके चलते उन्होंने कहा की शिखर और उनकी पत्नी के रिश्ते इस साल के जनवरी से खराब चल रहे हैं। दोनों ने रिश्ते को बचाने का भरपूर प्रयास किया है, लेकिन शिखर धवन की पत्नी अब इस रिश्ते को लंबा नहीं चला पा रही हैं, ऐसे में दोनों अब जल्द अलग हो जाएंगे।

आएशा मुखर्जी द्वारा प्रकाशित की गई इंस्टाग्राम की पोस्ट यह बताती है कि वह इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती हैं। उन्होंने खुद बताया कि उनको यह अंदाजा नहीं था कि वह दूसरी बार तलाक लेंगी। वह काफी डरी हुई महसूस कर रही हैं। बता दें कि शिखर धवन और आयेशा मुखर्जी का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। इससे पहले शिखर धवन, आयेशा मुखर्जी की दो बेटियों का भरण पोषण कर रहे हैं। इस बात पर शिखर धवन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सोशल मीडिया से शिखर धवन ने उन सारी तस्वीरों को हटा दिया है जिनमें वह उनके साथ नजर आ रहे हैं। कोई भी पोस्ट जो आयशा मुखर्जी से ताल्लुक रखती है, वह अब शिखर के सोशल मीडिया हैंडल पर नहीं दिख रही है।

करीबी का कहना है की शिखर धवन लगातार प्रयास कर रहे थे कि उनका रिश्ता बचा जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की दोस्ती सोशल मीडिया से हुई थी। रोजाना बातचीत करते हुए दोनों को प्यार हो गया था और 2012 में शादी करने का फैसला लिया था। शादी के 8 साल बाद अब दोनों अलग होने जा रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page