क्या हो गया Shubman Gill- Sara Tendulkar का ब्रेकअप? एक दूसरे को किया अनफॉलो

Shubman Gill- Sara Tendulkar

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल(Shubman Gill) ने हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने इस दौरान अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक भी लगाया और साथ ही सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया.

गिल के बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद एक बार फिर शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) का नाम ट्रेंड होने लगा. सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और दोनों के बीच अफेयर की खबरें फिर से आने लगी. इसी बीच जब देखा गया तो पता लगा कि सारा और शुभमन गिल ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. लेकिन सारा ने शुभमन गिल की बहन से शहनील गिल को फॉलो किया हुआ है. ऐसे ही में खबर आ रही है कि क्या दोनों एक साथ नहीं है?

बता दे शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. मगर अब तक यह सिर्फ अफवाह ही साबित हुई है. दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है न ही इस बारे में कोई बयान दिया है. 2019 आईपीएल के दौरान पहली बार इन दोनों को नोटिस किया गया था .

तब शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेला करते थे. तब उस सीजन के बाद शुभमन गिल ने 1 ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी थी. उन्होंने नई गाड़ी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिस पर सारा ने भी कमेंट किया था. सारा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो’ इस पर रिप्लाई देते हुए गिल ने भी दिल वाला इमोजी बनाकर ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सारा तेंदुलकर’ लिखा और तब से सारा और गिल के अफेयर की बातें सोशल मीडिया पर होने लगी थी.

ये भी पढ़ें   Deepti Sharma : रन आउट पूरी तरह से लीगल, लेकिन दो गुटों में बटा क्रिकेट जगत, अश्विन से लेकर ब्रॉड तक ने ऐसे किया रिएक्ट