2 February 2023

Wasim Akram ने इस पाक खिलाड़ी की गधे से की तुलना, दिया हैरान कर देने वाला बयान

Wasim Akram ने इस पाक खिलाड़ी की गधे से की तुलना, दिया हैरान कर देने वाला बयान 1

Wasim Akram – T20 क्रिकेट विश्व कप 2022 में पाकिस्तानी टीम के लिए कुछ भी सही साबित नहीं हो रहा है. पाक टीम अपने शुरुआती दो मुकाबले हार गई है. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए बचे हुए तीन मुकाबले जीतना पाकिस्तान की टीम के लिए बेहद जरूरी है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) इस क्रिकेट विश्वकप में पाक टीम के प्रदर्शन से काफी निराश है.

टीम इंडिया से पहला मुकाबला हारने के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा. 27 अक्टूबर को खेले गए इस मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया. पाकिस्तान की इस हार के बाद पाकिस्तानी आवाम और दिग्गज खिलाड़ी दोनों ही टीम से खफा है.

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें लाइव शो के दौरान वह कप्तान बाबर आजम की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Wasim Akram ने बाबर की कप्तानी पर खड़े किए सवाल – पाकिस्तानी टीम अपने बेहद ख़राब बल्लेबाज़ी की वजह से फैंस के निशाने पर बनी हुई है. क्रिकेट फैंस का मानना है कि इस विश्वकप में सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक (Shaoib Malik) को शामिल नहीं करना सिलेक्टर्स की सबसे बड़ी गलती है. वहीं पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े तो मैं बना लूं, क्योंकि मेरा मकसद सिर्फ विश्वकप खिताब जीतना है. अकरम ने एक टीवी डिबेट में शोएब मलिक के लिए यह बात कही थी.

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एक स्पोर्ट्स चैनल के लाइव डिस्कशन में बात करते हुए कहा, “प्लानिंग की जिस तरीके से बात हुई है, सबको बैठना पड़ेगा. पिछले 1 साल से पाकिस्तान में हर कोई, जिसमें हम भी शामिल हैं यह कह रहे हैं कि मिडिल ऑर्डर हिला हुआ है. अब यह लड़का जो यहां बैठा हुआ है शोएब मलिक, अगर मैं कप्तान होता तो मेरा आखरी मकसद क्या होता? टीम को जिताना है कि वर्ल्ड कप कैसे जीतना है.”

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने बातचीत के दौरान आगे कहा, “अगर खिताब जीत के लिए मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े, तो मैं बना लूंगा. क्योंकि मेरा अपना लक्ष्य है कि मुझे वर्ल्ड कप जीतना है. अगर मुझे शोएब मलिक चाहिए तो मैं सिलेक्टर से लड़ जाऊंगा कि मुझे शोएब मलिक चाहिए, नहीं तो मैं टीम की कप्तानी नहीं करूंगा.”