सोशल मीडिया पर Virat Kohli का तूफानी जश्न हो रहा है वायरल, आपने नहीं देखा तो जरूर देखें

Virat Kohli

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के चौथे दिन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने 1 रन आउट किया. शमी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने शांत तरीके से जश्न मनाया पर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) मैदान पर पहले की तरह जोश में जश्न मनाते नजर आए. विराट कोहली के जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने भले ही टीम की कप्तानी छोड़ दी हूं पर टेस्ट क्रिकेट लिए उनका जुनून अभी भी कायम है. विराट पहले की ही तरह मैदान पर अपना अंदाज जाहिर करते नजर आते हैं. काफी लंबे समय के बाद विराट कोहली का यह अवतार दर्शकों को खेल मैदान पर देखने को मिला. दरअसल टेस्ट मैच के चौथे दिन टी ब्रेक के बाद खेल शुरू होते ही भारतीय टीम ने जल्द ही इंग्लैंड के 2 विकेट गिरा दिए. मेजबान टीम बैकफुट पर आ गई और इनमें से एक विकेट रन आउट के रूप में आया.

मोहम्मद शमी के डायरेक्ट थ्रो के चलते अर्धशतकीय पारी खेलने वाले एलेक्स लीस (Alex Leese) रन आउट हो गए. एक तरफ जहां शमी जहां शांत नजर आए तो वहीं दूसरी ओर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली वाइल्ड सेलिब्रेशन करते नजर आए. और देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर विराट के इस वाइल्ड सेलिब्रेशन को काफी पसंद किया जा रहा.

भारतीय टीम को जीत के लिए 7 विकेट की जरूरत है तो वहीं भी इंग्लैंड की टीम को 119 रनों की जरूरत है. जॉनी बेयरस्टो व जो रूट अर्धशतक लगाकर क्रीज पर मौजूद है. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 200 रनों पर 3 विकेट गंवा दिए थे. भारतीय टीम इस पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हैं तो वहीं अगर इंग्लैंड या मुकाबला जीतती है तो सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें   बार बार कप्तान बदलने के ट्रेंड पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, बताया इसके पीछे का असली कारण