Virat Kohli ने एक बार फिर जीता दिल, पूरी की पाकिस्तानी फैन की यह ख्वाहिश : देखें

Virat Kohli ने एक बार फिर जीता दिल, पूरी की पाकिस्तानी फैन की यह ख्वाहिश : देखें 1

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है. दुनिया भर में विराट के करोड़ों फैंस है भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोहली के चाहने वालों की कमी नहीं है. इसी कड़ी में पूर्व कप्तान विराट कोहली से मिलने पाकिस्तान का एक फैन लाहौर से दुबई तक पहुंच गया. कोहली ने भी मोहम्मद जिब्रान नाम के इस क्रिकेट फैन को निराश नहीं किया और उसके साथ सेल्फी खिंचाई.

यह पूरी घटना दुबई के आईसीसी अकैडमी ग्राउंड पर हुई. प्रैक्टिस सेशन के बाद जब विराट कोहली टीम की बस पकड़ने जा रहे थे तभी मोहम्मद जिब्रान नाम का एक फैन कोहली की तरफ दौड़ता हुआ आया. लेकिन जमीन पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उन्हें रोक लिया. विराट कोहली भी पहले टीम बस की ओर चलते रहे हालांकि बाद में उन्होंने जिब्रान से मुलाकात की और उनके साथ फोटो भी खिंचाई.

मोहम्मद जिब्रान नाम के पाकिस्तानी फैन ने यूट्यूब चैनल PAK tv को बताया, “मैं किसी और का नहीं बल्कि विराट कोहली का फैन हूं. उनके लिए मैं पाकिस्तान से मिलने और फोटो खिंचवाने की उम्मीद से यहां आया हूं. मैंने इसके लिए पूरे 1 महीने का इंतजार किया है. इसलिए जैसे ही उन्होंने अपनी प्रेक्टिस समाप्त की और होटल वापस जाने लगे मैंने बहुत कोशिश की.”

जिब्रान ने आगे बताया, “कोहली एक शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान है. उन्होंने मेरी बात सुनी और सेल्फी लेने के की विनती पर सहमत हो गए. मैं विराट कोहली को लेकर काफी इमोशनल हूं. मैं भारतीय खिलाड़ियों का बड़ा फैन हूं. मैंने पाकिस्तान प्लेयर्स के साथ कभी सेल्फी नहीं ली. विराट कोहली मेरे आइडियल हैं और वह जरूर फॉर्म में वापसी करेंगे और पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक भी लगाएंगे.”

ये भी पढ़ें   ‘बुमराह को जान- बूझकर किया गया चोटिल’, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दिया सनसनीखेज बयान