विराट कोहली ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, पूर्व कप्तान धोनी के साथ पार्टनरशिप को किया याद

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए यूएई में है. टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त शनिवार से होने जा रही है.वहीं उसके अगले दिन रविवार को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इस टूर्नामेंट की शुरुवात से पहले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) अपनी पुरानी खोई हुई लय को वापस हासिल करना चाहेंगे. मगर इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले विराट कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी( MS Dhoni) को याद किया है.

कोहली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम और टि्वटर हैंडल पर धोनी के साथ फोटो शेयर की है. और इसके साथ उन्होंने एक ईमोशनल नोट भी लिखा है. दोनों की इस फोटो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. विराट कोहली ने जो तस्वीर साझा की है उसमें हमें धोनी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, बल्कि उनकी टीशर्ट पर लिखा नंबर 7 जरूर दिख रहा है. इसको इस नंबर को अपने पोस्ट में भी मेंशन किया.”

विराट कोहली ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “इस व्यक्ति का भरोसेमंद डिप्टी (उप कप्तान) बनना सबसे सुखद रहा है रहा था. यह मेरे करियर का सबसे रोमांचक समय था. हमारी साझेदारियां मेरे लिए हमेशा बेहद खास रहेगी. 7+18.” दरअसल विराट कोहली का जर्सी नंबर 18 है जबकि पूर्व कप्तान धोनी जर्सी नंबर-7 में खेला करते थे. इसलिए कोहली ने यह नंबर कैप्शन में मेंशन किया. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगा रिटायरमेंट पोस्ट है.”

ये भी पढ़ें   ओरियो बनाम कुत्ता: ट्विटर पर इस वजह से आपस में भिड़े धोनी-गंभीर के फैंस

बता दें पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एमएस धोनी की ही कप्तानी में भारतीय टीम में डेब्यू किया. क्रिकेट के मैदान पर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कई शानदार पार्टनरशिप भी हुई. धोनी को ही कोहली के करियर को बनाने में महत्वपूर्ण माना जाता है. धोनी की कप्तानी में कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम का उप कप्तान बनाया गया. इसके बाद विराट कोहली को भारतीय टीम की कमान भी सौंपी गई. पहली बार 2014 में विराट कोहली टेस्ट कप्तान बने थे.