IND vs NZ: विराट कोहली ने किया साफ- हमें कोई फर्क नहीं पड़ता देश का क्या माहौल है? : देखें Video

Kohli

डेस्क: भारतीय टीम को लगातार T20 वर्ल्ड कप में दूसरी हार मिली। अगर सामान्य भाषा में कहें तो आप इसे हार नहीं कर सकते.. बल्कि शर्मनाक हार कर सकते हैं। बताते चलें की पहली हार पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से मिली। तो वही दूसरी मैच में न्यूजीलैंड के साथ भी काफी कम स्कोर बनाकर पूरे 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इससे पूरे इंडिया के क्रिकेट फैन काफी नाराज है,

लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि “वह जानते हैं उनको क्या करना है किसी को भी सलाह देने की जरूरत नहीं। उनका साफ कहना था कि देश के माहौल से उनको मतलब नहीं और ना ही इस बात से फर्क पड़ता है कि कौन क्या कहता है।”

बता दें कि विराट कोहली न्यूजीलैंड के मुकाबले से पहले कहा था, “मेरे हिसाब से अगर आपको वर्ल्ड कप जीतना है तो हर मैच जीतने पर फोकस रखते हैं। आप यह बात तय नहीं कर सकते कि किसके खिलाफ जीतना है और किस टीम के खिलाफ हल्का खेलना है। ऐसा हमलोग नहीं खेलते हैं कभी और खेले नहीं है कभी और ना ही आगे खेलेंगे। वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट को जीतने के लिए आपको उस दिन अच्छा खेल दिखाना होता है।”

आगे उन्होंने कहा “जैसा कि मैंने पहले बोला लोग क्या बोलते हैं बाहर क्या नहीं बोलते हैं हमें कुछ मतलब नहीं है। मुझे पता है कि हमारे फैंस काफी समर्थन करने वाले हैं और मैं उन लोगों को इसका श्रेय देना चाहूंगा जो हमारी स्थिति को समझते हैं। क्योंकि हम लोगों को अभी क्रिकेट खेलनी है और जिन लोगों के अंदर धैर्य नहीं होता वो लोग बहुत जल्दी घबरा जाते हैं और उनलोगों के लगता है सबकुछ खत्म हो गया। और हां, बाहर देश में क्या माहौल चल रहा है लोगों का क्या सोचना है हमारी टीम को लेकर हमारे लिए कुछ भी मैटर नहीं करता।”

You may have missed

You cannot copy content of this page