May 18, 2022

IPL 2022: Yuzvendra Chahal ने दिया बड़ा बयान; RCB से बाहर निकलने के बाद Virat Kohli के साथ हुई बातचीत का खुलासा

yuzvendra chahal

डेस्क : कैश रिच T-20 टूर्नामेंट Indian Premiere League (IPL) की शुरुवात हो गई है। ऑक्शन के महीनों बाद RCB के पूर्व स्पिनर Yuzvendra Chahal ने टीम के साथ छोड़ने पर चुप्पी तोड़ी। चहल पिछले 8 सीजन से RCB की टीम का हिस्सा थे।IPL मेगा ऑक्शन के दौरान Rajasthan Royals ने चहल को 6.5 crore में खरीदकर टीम में शामिल किया। RCB के लिए साल 2015 से चहल खेल रहे थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is images-77.jpg

कठिन परिस्थिति में चहल विराट के पसंदीदा गेंदबाज रहे है ,कई बार टीम को मुश्किलों से उबारा है। RCB के लिए सबसे ज्यादा विकेट चहल ने लिया है। RCB के लिए खेले हुए 113 मैचों में 21.03 की एवरेज व 7.58 की इकोनॉमी से 139 विकेट झटके। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए चहल ने यह खुलासा किया कि टीम में उनके रिटेंशन को लेके किसी से उनकी बात नही हुआ,रिटेन करने के लिए उनसे किसी ने नही पूछा।ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदे जाने के बाद उन्होंने विराट से हुई बातचीत को चहल ने बताया,”कुछ खास नही विराट भईया के मुझे बधाई दी और कहा रॉयल तो तू है ही”।

Dhanashree Verma reveals name of her favourite cricketer and it's not Yuzvendra  Chahal or Virat Kohli

चहल ने नामी क्रिकेटर से अपनी सीख के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनके मार्गदर्शन में बहुत कुछ सीखा और उनके नेतृत्व में काफी क्रिकेट खेली। चाहे RCB हो या भारत के लिए, उन्होंने मुझे मैदान में काफी आजादी दी।”Rohit Sharma की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर चहल ने जवाब दिया,””मैं उन्हें रोहिता कहता हूं। रोहित भैया के जैसा रिश्ता पहले था वह अब भी वही है। वह एक मजेदार, सपोर्ट करने वाले कप्तान हैं। वह युवाओं का बहुत समर्थन करते हैं और उन्हें प्रोत्साहित करते हैं।”

“वह हमेशा कहते हैं ‘तुझे पता है ना क्या करना है, जा कर अब’। वह आपको स्वतंत्रता देते है। मैंने उनके नेतृत्व में कुछ टूर्नामेंट और सीरीज खेली हैं। मैंने उसमें कोई बदलाव नहीं देखा। मैं रोहित भाई पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकता हूं।”IPL आज शाम राजस्थान रॉयल्स की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ MCA में अपना पहला मुकाबला खेलेगी। राजस्थान के लिए IPL में अच्छा प्रदर्शन कर चहल की नज़रे साल में होने T-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह बनाने की होगी।

You may have missed