December 7, 2022

इस युवा सिंगर के फैन हुए Virat Kohli, जमकर लुटाया प्यार, वायरल हुआ पूर्व कप्तान और सिंगर का इंस्टा चैट

इस युवा सिंगर के फैन हुए Virat Kohli, जमकर लुटाया प्यार, वायरल हुआ पूर्व कप्तान और सिंगर का इंस्टा चैट 1

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) विश्व जगत में बड़ा नाम है. अपने बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. जब वह खेल मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो चारों तरफ दर्शकों के बीच उनका क्रेज देखते ही बनता है. बड़ा बुजुर्ग हो या फिर युवा हर कोई विराट को फॉलो करना पसंद करता है.

बता दें विराट कोहली के इंस्टा पर लगभग 217 मिलीयन फॉलोअर्स है. वहीं कोहली अपने इंस्टाग्राम पर 258 लोगों को फॉलो भी करते हैं. इसी बीच विराट एक युवा सिंगर के दीवाने हो गए हैं. इस सिंगर की आवाज उन्हें इस कदर पसंद आई कि उन्होंने इंस्टा पर इस शख्स को मैसेज कर दिया. इन दोनों की बातचीत से जुड़ी एक चैट का स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऋषि सिंह के फैन हुए Virat Kohli- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’(Indian Idol) के युवा सिंगर ऋषि सिंह के बड़े फैन बन गए हैं. उनका वीडियो देखने के बाद खुद पूर्व कप्तान ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया. उनके इस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मैसेज में आप देख सकते हैं कि विराट के बधाई भरे मैसेज के जवाब में ऋषि सिंह ने उन्हें धन्यवाद ही कहा.

इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया, “ऋषि ने अपनी परफॉर्मेंस से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है. ऐसे ही एक खास शख्स हैं जिन्होंने ऋषि की परफॉर्मेंस को देखा सुना और उन्हें व्यक्तिगत मैसेज भी किया. मैं ज्यादा कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं आप खुद ही देख लीजिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऋषि को मैसेज किया है.

इस युवा सिंगर के फैन हुए Virat Kohli, जमकर लुटाया प्यार, वायरल हुआ पूर्व कप्तान और सिंगर का इंस्टा चैट 2
इस युवा सिंगर के फैन हुए Virat Kohli, जमकर लुटाया प्यार, वायरल हुआ पूर्व कप्तान और सिंगर का इंस्टा चैट 3

वायरल हुआ सिंगर-क्रिकेटर का मैसेज- वायरल हो रहे इस स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं विराट ने ऋषि को मैसेज करते हुए लिखा,“ कुछ समय पहले ही आपके वीडियोस देखें. आप कमाल हो मुझे आपकी सिंगिंग से प्यार हो गया है. ऑल द बेस्ट गॉड ब्लेस यू.” जिसके बाद ऋषि ने विराट कोहली को उनकी प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद दिया. दूसरे मैसेज में विराट कोहली ने लिखा,“खूब तरक्की करो और भगवान आपके साथ हैं.” बता दे ऋषि सिंह उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से आते हैं ऋषि के पैदा होते ही उनकी मां ने उनका साथ छोड़ दिया था.