December 7, 2022

उर्वशी के मन में फिर जागा Risabh Pant के लिए प्यार, खास अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें वीडियो

Pant birthday urvashi

टीम इंडिया के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत(Risabh Pant) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. विश्व भर से उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी भी रोमांटिक अंदाज में ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पंत के जन्मदिन पर फ्लाइंग किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया हुआ, जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्वशी ने ऐसे किया विश- भारतीय क्रिकेटर मैदान पर अपने प्रदर्शन ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ महीनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में मिस्टर RP नाम के एक व्यक्ति का जिक्र किया था जिसके बाद फैंस का मानना है कि वह RP ऋषभ पंत है. इस पूरे मामले के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली, जिसमें दोनों एक दूसरे पर वार -पलटवार करते दिखाई दिए.

ऋषभ पंत के 25वें जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला की बर्थडे विश की पोस्ट से सनसनी मच गई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,‘हैप्पी बर्थडे’. हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट में ऋषभ पंत का कहीं जिक्र नहीं किया. लेकिन फैंस इसे ऋषभ पंत के साथ ही जोड़ कर देख रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने फ्लाइंग देकर फैंस के बीच बहस का मुद्दा छेड़ दिया है.

इस वजह से हुई थी बहस- उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत फैंस के बीच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. फैंस यह जाने में बेहद दिलचस्पी रखते हैं कि दोनों के बीच क्या कुछ चल रहा है. इन दोनों के बीच दरार उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू बना था. उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए कहा था कि मिस्टर RP नाम के एक शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटे तक इंतजार किया था. जिसके बाद ऋषभ पंत ने भी पलटवार किया. उन्होंने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘अब मेरा पीछा छोड़ दे बहन.’ लेकिन बाद में उन्होंने इस स्टोरी को डिलीट कर दिया.