4 February 2023

ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया और ट्रोलर्स को जमकर लगाई फटकार

ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया और ट्रोलर्स को जमकर लगाई फटकार 1

इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऋषभ पंत की खराब फॉर्म का जिम्मेदार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ठहराया जा रहा है. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में लगातार इन दोनों के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में है. एशिया कप के दौरान उर्वशी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में मैदान पर देखा गया था.

जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह ऋषभ पंत का पीछा करते हुए यूएई पहुंची है. इसके बाद से ही हर पोस्ट करने के बाद उर्वशी को लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. लगातार ट्रोलिंग से परेशान होकर अब बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. और इंस्टा स्टोरी के जरिए भारतीय मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

भारतीय मीडिया को जमकर लगाई फटकार- भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगी. लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ऑस्ट्रेलिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. इसका कारण उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच का कनेक्शन माना जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से लगातार पंत का नाम लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए उर्वशी रौतेला ने भारतीय मीडिया को जमकर लताड़ लगाई है.

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑस्ट्रेलिया का नक्शा पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “देखो भारतीय मीडिया कितना बड़ा है ऑस्ट्रेलिया.” इसी के साथ ही उन्होंने गूगल की फोटो के स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने पीछा करने का मतलब बताते हुए लिखा,“पहले मुझे ईरान में परेशान किया जा रहा था और अब भारत में भी मैंने कभी किसी के बारे में अपशब्द नहीं बोला है.”

ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया और ट्रोलर्स को जमकर लगाई फटकार 2
ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया और ट्रोलर्स को जमकर लगाई फटकार 3

मैं इंतजार करूं तुम्हारा या तुम्हारी तरह बदल जाऊं- उर्वशी और ऋषभ पंत के मामले में आज एक नया मोड़ देखने को मिला है. इस पोस्ट के माध्यम से वह कहना चाहते हैं कि वह पंत के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं गई है. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो पंत और उर्वशी ही जाने. इससे पहले उन्होंने अपनी पिछली पोस्ट में किसी की याद में तड़पते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस पोस्ट की कैप्शन में उन्होंने लिखा था,“मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा तुम्हारी तरह बदल जाऊं.” यह पोस्ट उन्होंने किसके लिए डाला था यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.