May 19, 2022

जब इस क्रिकेटर ने Neeta Ambani को सबके सामने उठा लिया था गोद मे, दोनों बेटे और पति खुला रह गया था मुँह

neeta ambani listed by harbhajan singh

डेस्क : IPL को इसके साथ जुड़े बड़े नामों के लिए जाना जाता है, business woman ‘Neeta Ambani’ से लेकर शिल्पा शेट्टी और शाहरुख़ खान जैसे बॉलीवुड सितारों तक IPL से जुड़ने वाले बड़े नाम हैं. मुंबई इंडियंस द्वारा खेले जाने वाले हर मैच के साथ एक महिला के होठों पर एक उज्ज्वल मुस्कान और उनके चेहरे पर जीत की भावना साफ झलकती है

। हम बात कर रहे हैं नीता अंबानी की। मुकेश अंबानी की पत्नी, उन्होंने न केवल विभिन्न व्यावसायिक परियोजनाओं का नेतृत्व किया है, बल्कि एक विनम्र महिला भी हैं जो धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की अध्यक्ष हैं .Mumbai Indians की co-owner बनने के बाद, उन्होंने खिलाड़ियों को चुनने, बनाए रखने और पिच पर लाने में काफी समझदारी से खेला है।

एक टीम में सबसे सफल खिलाड़ियों को एक साथ लाने के बाद, नीता अंबानी अपनी टीम में सभी प्रतिभाओं को बरकरार रखते हुए इसे सुरक्षित और स्मार्ट खेलती रही हैं। उनकी टीम की कप्तानी में सचिन तेंदुलकर और कुछ बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के नाम जुड़ चुके हैं.Mumbai Indians को IPL की सबसे सफल टीमों में से एक माना जाता है और इसके साथ अंबानी ब्रांड जुड़ा हुआ है।नीता अंबानी के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है। ऐसे में नीता अंबानी के पास आना और उनकी एक झलक पाना भी किसी के लिए आसान नहीं है.

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो viral हो रही है, जिसमें एक क्रिकेटर ने नीता अंबानी को गोद में उठा रखा है. जिसे देखने के बाद हर कोई बस इस photo को देख रहा हैइस फोटो के viral होने के बाद नीता अंबानी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप यह देख सकते हैं कि एक जाने-माने भारतीय क्रिकेटर ने नीता अंबानी को बीच मैदान में गोद में उठा लिया और दूसरी तरफ उनके बेटे आकाश अम्बानी बस खड़े होकर देख रहे थे.

Stadium मे क्रिकेटर की गोद में नीता को देख उनका बेटा आकाश उन्हें देखता ही रह गया। जबकि नीता इस photo में बेहद खुश नजर आ रही हैं. अब आपको इस तस्वीर के बारे में बता दें, दरअसल इस तस्वीर में जिस क्रिकेटर ने नीता अंबानी को गोद में उठाया है वह कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर हरभजन सिंह हैं।दरअसल यह फोटो उस समय की है जब नीता अंबानी की IPL टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था। इस जीत का जश्न मनाते हुए हरभजन ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था। इस दौरान नीता अंबानी के दोनों बेटे आकाश और अनंत उन्हें देखते ही रह गए थे और इस तस्वीर को आजकल लोग सोशल मीडिया पर फिर से खूब पसंद कर रहे हैं.