Asia Cup 2022 : टीम बस में कुरान पढ़ते एशिया कप खेलने पहुंचा यह क्रिकेटर, ट्विटर पर आई रिएक्शन की बाढ़

Quran

एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए सभी टीम यूएई(UAE) पहुंच गई हैं. इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हांगकांग की टीम हिस्सा लेंगी. एशिया कप का आगाज 27 अगस्त 2022 से हो रहा है जबकि भारत और पाकिस्तान की टीमें आपस में 28 अगस्त को मुकाबला खेलेंगी.

उससे पहले पाकिस्तान की टीम जब यूएई पहुंची तब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें खिलाड़ियों की एक्टिविटी को दिखाया गया.

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) भी इस वीडियो में नजर आए. वह इस वीडियो में कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसकी तारीफ पाकिस्तानी फैंस जमकर सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. दरअसल मोहम्मद रिजवान इस वीडियो में कुरान पढ़ते नजर आ रहे हैं.

यात्रा के दौरान जब सभी खिलाड़ी अलग-अलग गतिविधियों में मग्न थे तब मोहम्मद रिजवान बस में बैठे कुरान पढ़ रहे थे. यह पाकिस्तानी फैंस को काफी पसंद आया. लोगों ने मोहम्मद रिजवान की जमकर तारीफ की और कहा कि जब सभी प्लेयर्स मोबाइल फोन में बिजी हैं उस वक्त रिजवान कुरान पढ़ रहे हैं.

बता दें मोहम्मद रिजवान पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा बन गए हैं. पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में जब भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था तब रिजवान ने ही बाबर के साथ मिलकर भारतीय गेंदबाजों पर जमकर प्रहार किया था.

ये भी पढ़ें   Mankading Controversy: दीप्ति शर्मा के समर्थन में आए कपिल देव, आलचकों की लगाई क्लास

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए मोहम्मद रिजवान ने 56 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 50 से अधिक औसत से 1662 रन बनाए हैं. वहीं 24 टेस्ट में वह 40 से ज्यादा की औसत के साथ 1200 रन बना चुके हैं. एशिया कप में पाकिस्तान की टीम रिजवान की शानदार शुरुआत पर निर्भर करेगी.