इस ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने किया बड़ा दावा बताया, शेन वार्न मौत से पहले मेरे साथ रिलेशनशिप में थे

shane warne affair

लगभग 5 महीने पहले क्रिकेट के दिग्गज स्पिनर रहे शेन वार्न(Shane Warne) का निधन हो गया लेकिन फिर भी वह सुर्खियों में है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई मॉडल गिना स्टेवर्ट (Gina Stewart) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि 51 साल के शेन वॉर्न मौत से कुछ समय पहले तक उनके साथ रिलेशनशिप में थे.साथ ही इस मॉडल ने बताया कि वार्न की अचानक मौत से वह पूरी तरह टूट चुकी हैं. उन्होंने आगे कहा कि शेन वार्न इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे इस वजह से दोनों छिपकर बाहर निकलते थे.

‘मेरी दुनिया पूरी तरह बदल चुकी है’ गिना स्टेवर्ट दुनिया की सबसे खूबसूरत ग्रांडमा के नाम से भी मशहूर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कथित तौर पर शेन वार्न उनके साथ अपने रिश्ते कबूला था. साल 2018 में जुलाई के महीने में पहली बार उनकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद कुछ महीनों तक दोनों के बीच ऑनलाइन बातचीत होती रही, लेकिन इसके बाद वे दोनों मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उनकी दुनिया पूरी तरह बदल गई है.

‘मैंने अपना खास दोस्त खो दिया’ गिना स्टेवर्ट ने कहा कि शेन वार्न एक लिजेंड थे, लेकिन मैंने अपना खास दोस्त खो दिया. गौरतलब है कि गिना स्टेवर्ट ऑस्ट्रेलिया अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं. गिना के चार बच्चे हैं, इसके अलावा वह कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं. स्टेवर्ट ने अपने इंटरव्यू के दौरान इंस्टाग्राम पर वार्न के साथ हुई बातचीत भी दिखाई. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बातचीत के क्रिकेट मैच के बाद हुई थी. उन्होंने कहा कि यह बातें लोगों को इसलिए बता रही हैं, क्योंकि वह वार्न को श्रद्धांजलि देना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें   धवन के डांस पर बोले रवींद्र जडेजा, इसकी शादी करवाओ, जिम्मेदारी आएगी सुधर जाएगा