शेन वॉटसन से लेकर मार्टिन गुप्टिल तक! इन खिलाड़ियों की पत्नियां है ‘स्पोर्ट्स एंकर’ लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

शेन वॉटसन से लेकर मार्टिन गुप्टिल तक! इन खिलाड़ियों की पत्नियां है ‘स्पोर्ट्स एंकर’ लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल 1

विश्व क्रिकेट में कई ऐसे बड़े नाम हैं जिन्होंने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के साथ शादी रचाई है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन( Shane Watson) से लेकर न्यूजीलैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ( Martin Guptil) तक की पत्नी पेशे से स्पोर्ट्स एंकर है. वहीं दो बड़े भारतीय खिलाड़ियों की पत्नी भी जानी-मानी स्पोर्ट् प्रेजेंटर हैं.आइए जानते हैं इन खिलाड़ियों के और उनकी पत्नियों के बारे में:-

मार्टिन गुप्टिल – न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की वाइफ का नाम लारा लारा मैकगोलड्रिक (Laura McGoldrick) है. बता दें मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लारा मैकगोलड्रिक पेशे से रिपोर्टर और पत्रकार हैं. मार्टिन गुप्टिल के भाई मिशेल गुप्टिल भी ऑकलैंड के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं. मार्टिन गुप्टिल न्यूजीलैंड की टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा है और वह तीनों फॉर्मेट में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

जसप्रीत बुमराह- भारतीय तेज गेंदबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियन से खेलने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ का नाम संजना गणेशन(Sanjana Ganeshan) है. संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर और टेलीविजन प्रेजेंटर है. वह अक्सर स्पोर्ट्स शो में नजर आती हैं. इस समय संजना गणेशन आईसीसी डिजिटल की अधिकारिक प्रेजेंटर है. वहीं जसप्रीत बुमराह तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के अहम गेंदबाज हैं.

शेन वॉटसन -ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन की वाइफ का नाम ली फर्लांग (Lee Furlong) है. वह पेशे से टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स एंकर, मॉडल होने के साथ-साथ लेखिका भी है. उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में हुआ था. शेन वॉटसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच के पद पर कार्यरत हैं.

बेन कटिंग – ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग(Ben Cutting) की पत्नी का नाम इरिन हॉलैंड(Erin Holland) है. वह पेशे से मॉडल और टीवी प्रेजेंटर है. कटिंग की वाइफ इरिन हॉलैंड को अक्सर मैच के दौरान बेन कटिंग और ऑस्ट्रेलियाई टीम का हौसला अफजाई करते हुए देखा गया है.

स्टुअर्ट बिन्नी- भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी(Stuart Binny) की पत्नी का नाम मयंती लेंगर ( Mayanti Langer) है. भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोजर बिन्नी( Rodger Binny) के बेटे हैं। टीम इंडिया के अलावा स्टुअर्ट बिन्नी आईपीएल में भी खेल चुके हैं. उनकी पत्नी मयंती लेंगर भारत के बेहतरीन स्पोर्ट्स प्रेजेंटर्स में से एक है. वह लंबे समय से स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट है. और वह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ लंबे अरसे से काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें   Mankading Controversy: दीप्ति शर्मा के समर्थन में आए कपिल देव, आलचकों की लगाई क्लास