31 January 2023

T20 WC: शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को दी धमकी, वीडियो जारी कर इस बयान से मचाई सनसनी

T20 WC: शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को दी धमकी, वीडियो जारी कर इस बयान से मचाई सनसनी 1

T20 World Cup 2022: टी20 क्रिकेट विश्व कप 2022 पाकिस्तानी टीम को भाग्य का सहारा मिला, ग्रुप-2 के मैच में नीदरलैंड जैसी कमजोर टीम ने टेबल टॉपर साउथ अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने के बाद, पाकिस्तानी टीम के लिए रास्ता बिल्कुल साफ हो गया और बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान ने अपने आखिरी ग्रुप मैच में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है.

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दिया धमकी- टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अचानक सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपना होश खो बैठे और भारतीय टीम को एक बड़ी धमकी दे डाली. पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वीडियो जारी कर भारतीय क्रिकेट टीम पर अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है.

वीडियो जारी कर इस बयान से मचाई सनसनी- पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को धमकी देते हुए कहा कि अभी तो हम एक दूसरे से फिर मिलना है. शोएब अख्तर के इशारे के अनुसार टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में एक बार फिर भी भिड़ेंगे. भारतीय टीम को धमकी देते हुए शोएब अख्तर ने कहा, “हांजी आप कह रहे थे कि हम बाहर हो गए हैं, अब आप रुक जाएं अभी तो हमें आपसे दोबारा मिलना है.”

भारत-पाक फाइनल को लेकर कही यह बात- पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने कहा, “अगर भारत और पाकिस्तान की टीमें फाइनल में पहुंचती है तो अच्छा रहेगा और अगर भारत और पाकिस्तान सेमीफाइनल में हार कर बाहर होते हैं, तो यह गलत होगा. इस विश्व कप में लगभग सभी टीमों ने बहुत घटिया प्रदर्शन किया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम बाहर हो गई, इंग्लैंड की टीम ने भी अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है और पाकिस्तान ने भी अच्छा नहीं खेला है.”