28 January 2023

T20 WC: आस्ट्रेलियाई दिग्गज को IND vs PAK फाइनल का है इंतजार, अपने बयान से जीता सबका दिल

T20 WC: आस्ट्रेलियाई दिग्गज को IND vs PAK फाइनल का है इंतजार, अपने बयान से जीता सबका दिल 1

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) चाहते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाए. इस मुकाबले का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शेन वॉटसन के मुताबिक उन्हें इन दोनों ही देशों के बीच एक रोमांचक टक्कर देखने की उत्सुकता है. गौरतलब है भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप स्टेज में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक दूसरे का सामना कर चुकीं हैं, जिसमें विराट कोहली की अद्भुत पारी की मदद से भारतीय टीम ने मुकाबला अपने नाम किया था.

भारत-पाक फाइनल का है इंतजार- भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तानी टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. और ऐसे में भारत और पाकिस्तान टीम के बीच खिताबी मुकाबले के कयास लगाए जा रहे हैं. भारतीय टीम का मुकाबला गुरुवार को एडिलेड में दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से होगा. वहीं पाकिस्तान पहले सेमीफाइनल मुकाबले में सिडनी में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी.

शेन वॉटसन ने दिल छू लेने वाला बयान- ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा,“हर कोई भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला देखना पसंद करेगा, मैं दुर्भाग्यवश MCG में सुपर- 12 के उस मैच को नहीं देख पाया था, क्योंकि उसके 1 दिन पहले मैंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मैच की कमेंट्री की थी.”

2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हुआ था सामना- ऑस्ट्रेलिया पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने आगे कहा, “मैंने जो खबरें पढ़ी है और उस मुकाबले को देखने वाले लोगों से सुना है उनके अनुसार यह मैच बहुत ही खास था. और इसे टीवी पर देखने का भी एक अलग ही आनंद था. यह दोनों टीमें 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेली थी और एक बार फिर हर कोई इन्हें फाइनल खेलते हुए देखना पसंद करेगा.”