December 1, 2022

Airport पर खोया Shardul Thakur का समान, गुस्से में AIR India को सुनाई खरी- खोटी…

Airport पर खोया Shardul Thakur का समान, गुस्से में AIR India को सुनाई खरी- खोटी... 1

Shardul Thakur- इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में हुई वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उन्हें टी20 क्रिकेट विश्वकप के लिए दीपक चाहर की जगह उनको मौका दिया गया है.

लेकिन इसी बीच हैरान कर देने वाली खबर भी सामने आई है. दरअसल शार्दुल ठाकुर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एयर इंडिया के साथ हुए विवाद के बारे में जानकारी दी है. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने जवाब देकर उनका गुस्सा शांत कराया है.

Shardul Thakur ने एयर इंडिया को लगाई फटकार- 12 अक्टूबर की सुबह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के खत्म हो जाने के बाद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर आए, जिसमें शार्दुल ठाकुर भी शामिल थे. लेकिन एयरपोर्ट पर उनका किटबैग नहीं पहुंचा जिसके बाद तेज गेंदबाज ने एयर इंडिया को जमकर फटकार लगाई है. अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए शार्दुल ठाकुर ने लिखा, “क्या आप लगेज बेल्ट की मदद के लिए किसी को भेज सकते हैं. यह पहली बार नहीं है कि मेरी किट बैग नहीं आए हैं और न ही कोई कर्मचारी इस जगह पर मौजूद है.”

हरभजन सिंह ने मजाकिया अंदाज में Shardul Thakur को दिया जवाब- शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के इस ट्वीट के बावजूद भी एयर इंडिया का इस पर कोई जवाब नहीं आया. लेकिन इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने मजेदार अंदाज में शार्दुल को जवाब दिया है. शार्दुल ठाकुर को टैग करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा,“ माय डियर, मैं सुनिश्चित करता हूं कि तुम्हें तुम्हारा किट बैग मिल जाएगा. हमारा स्टाफ जल्द ही इसके लिए तुम्हारी मदद करेगा. परेशानी के लिए क्षमा चाहता हूं (पूर्व एयर इंडियन भज्जी) वी लव यू.”

गौरतलब है हरभजन सिंह के जवाब के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने उनका धन्यवाद भी दिया. और बाद में जब उन्हें उनका सामान मिल गया तो उसके बारे में जानकारी भी साझा की.