2 February 2023

Sania Mirza : शोएब मलिक- सानिया मिर्जा क्या होने वाले हैं अलग? शादी टूटने की बढ़ी अटकलें

Sania Mirza : शोएब मलिक- सानिया मिर्जा क्या होने वाले हैं अलग? शादी टूटने की बढ़ी अटकलें 1

Sania Mirza Shoaib Malik : हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों ही देश में क्रिकेट एक लोकप्रिय खेल है. दोनों देशों के बीच मुकाबला हमेशा ही रोमांचक होता है. कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भारतीय मूल की महिलाओं से शादी की है. इसी सूची में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शोएब मलिक (Shaoib Malik) का नाम भी शामिल है. उन्होंने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से साल 2010 में शादी की है. लेकिन अब इन दोनों की अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

सानिया मिर्जा ने किया यह पोस्ट- सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा है, “वह पल, जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं.” इस तस्वीर में सानिया मिर्जा और उनके बेटे इजहान दिखाई दे रहे हैं. इजहान अपनी मां की नाक पर किस करते नजर रहे हैं. इस पोस्ट से पहले सानिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं.’ जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई. हालांकि अभी तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

बेटे के जन्मदिन पर नहीं की थी पोस्ट- हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे एहसान का बर्थडे था. बेटे के जन्मदिन की कई तस्वीरें शोएब ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. हालांकि सानिया ने ऐसा नहीं किया. इन दोनों को लेकर भी कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘अस्क द पवेलियन’ में जब शोएब मलिक से सानिया मिर्जा की टेनिस एकेडमी में के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.