December 6, 2022

‘बोलो तारा रा रा’, SA को पटखनी देने के बाद जमकर नाची Shikhar Dhawan की टोली, देखें – वीडियो

‘बोलो तारा रा रा’, SA को पटखनी देने के बाद जमकर नाची Shikhar Dhawan की टोली, देखें - वीडियो 1

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की. सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से मात देकर भारतीय टीम ने जीत हासिल की.

इसी के साथ टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की. सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम काफी खुश नजर आई जिसके चलते सभी खिलाड़ियों के साथ कप्तान शिखर धवन(Shikhar Dhawan) के साथ मिलकर एक रील बनाई. शिखर धवन की टीम के खिलाड़ियों के साथ यह रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस से जमकर पसंद कर रहे हैं.

बोलो तारा रारा रा पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया डांस – शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की अगुवाई में भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की. पहले मुकाबले में मेहमान टीम से मिली हार के बाद टीम इंडिया ने जोरदार वापसी की. और बचे हुए दो मुकाबलों में जीत हासिल कर यह सीरीज अपने नाम की. सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए.

सीरीज के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शिखर धवन के साथ ‘बोलो तारा रा रा गाने’ पर रील बनाई और जमकर डांस किया. शिखर धवन(Shikhar Dhawan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जीत के बोलो तारा रा रा रा.” सोशल मीडिया पर यह रील खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी जीता भारत – तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम ने तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल की थी. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने 2-1 से टी20 सीरीज अपने नाम की थी. इसके बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पर भी अपना कब्जा किया. पहले मुकाबले में भारतीय टीम को 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. जबकि बाकी दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की. तीनों मुकाबलों में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया. हालांकि भारतीय गेंदबाज भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे.