शिखर धवन ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी -बोले आप जिससे दिल लगाते हैं उससे …

Sikhar Dhawan

डेस्क : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने अपनी तलाक की बात पर चुप्पी तोड़ी है। वह अपने रिश्ते पर खुल के बात चीत नहीं कर रहे हैं लेकिन इंस्टाग्राम के माध्यम से उनका एक पोस्ट फैंस द्वारा बार-बार देखा जा रहा है। शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने बुधवार की शाम, सबको चौंका दिया जब उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर तलाक की खबर शेयर की गई।

बता दें की शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने फैसला किया है कि वह 8 साल पुरानी शादी को अब खत्म करने जा रहे हैं। ऐसे में आपके अंदर इच्छा हो रही होगी कि शिखर धवन इस वक्त कहां है? तो बता दें कि शिखर धवन UAE में हैं। वह IPL 2021 की तैयारी में बिजी हैं। शिखर धवन का पूरा ध्यान अपने गेम पर है, जिसके चलते वह अपने तलाक की खबर को प्रकाशित नहीं करना चाहते हैं।

हालांकि बुधवार को की गई पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि इस तलाक ने उनके दिमाग पर असर छोड़ा है। शिखर ने एक पोस्ट शेयर करके लिखा की यदि आप “किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरी जान, दिल और दिमाग लगाते हैं तो आपके काम में बरकत आती है। आप हमेशा अपने काम को इंजॉय करते हैं। जब तक आप अपनी मंजिल को ना पा ले मेहनत करते रहे।

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी के पोस्ट में लिखा गया था कि मुझे लग रहा है तलाक एक बहुत ही बुरा शब्द है। मुझे इस बात का एहसास नहीं था लेकिन जैसे ही मैं दो बार तलाकशुदा हुई तो मुझे इस शब्द का एहसास हो गया। यह शब्द बहुत बुरा और डरावना है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आयशा मुखर्जी, शिखर धवन से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी कर चुकी हैं। वह शादी ज्यादा टिक नहीं पाई, इसके चलते 2009 में दोनों का तलाक हो गया और वह अलग रहने लगे। साल 2012 में उनकी दोस्ती शिखर धवन से हुई और यह दोस्ती शादी में बदल गई। लेकिन अब एक बार फिर से आएशा अपने दुसरे पति यानी की शिखर धवन से तलाक ले चुकी हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page