2 बच्चों की माँ और 10 साल बड़ी आएशा मुखर्जी से शादी रचाकर हीरो बन गए थे शिखर धवन – माँ के मना करने पर भी नहीं माने थे क्रिकेटर

Sikhar Dhawan D

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन की पत्नी ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है। शिखर धवन की पत्नी का नाम आयशा मुखर्जी है। वह शिखर से 9 साल बड़ी हैं। शिखर धवन से पहले भी उनकी एक शादी हो चुकी है। उनकी पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से की गई थी। आएशा मुखर्जी की पहली शादी से दो बेटियां है। जब शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी तो उन्होंने कहा था कि वह उनकी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी लेंगे। शिखर धवन दोनों को ऑस्ट्रेलिया में ही पढ़ा लिखा रहे हैं, लेकिन हाल ही में की गई डाइवोर्स की पोस्ट से इस वक्त इंटरनेट पर खबलि मच गई है।

जब दोनों की शादी हुई थी तो शिखर धवन और आयशा की जोड़ी इंटरनेट पर खूब पसंद की गई थी, हालांकि कुछ लोगों ने उनका विरोध भी किया था, जिसमें शिखर धवन के फैंस का कहना था कि वह बहुत बड़ी उम्र की लड़की से शादी कर रहे हैं। शिखर धवन के घर वाले भी इस रिश्ते के खिलाफ थे, लेकिन जैसे तैसे शिखर धवन ने सब को मना लिया और 2012 में आयशा मुखर्जी के साथ शादी कर ली। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है। दोनों मिलकर अपने बेटे की परवरिश कर रहे हैं। आएशा मुखर्जी के पिताजी बंगाल से है और उनकी माता जी ब्रिटिश है, जिसके तहत आयशा मुखर्जी एंग्लो इंडियन महिला है। बचपन से लेकर जवानी तक वह ऑस्ट्रेलिया में रही और उन्होंने वहीं पढ़ाई लिखाई की। धीरे-धीरे उनकी रूचि स्पोर्ट्स की तरह बढ़ गई और वह किक बॉक्सिंग करने लगी। उनका पेशा किक बॉक्सिंग है। जिंदगी में फिट रहना और अच्छी डाइट लेना उनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

आयशा मुखर्जी के पोस्ट को देखकर इस वक्त सभी लोग चौक गए हैं। हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि क्या वह सच में तलाक ले रही है? आयशा मुखर्जी के पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अब शिखर की शादी शुदा जिंदगी ख़तम हो जाएगी, उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि जब दूसरा तलाक होगा तो मुझे बहुत दर्द होगा,यह एक डरावना एहसास है। घरवालों की तरफ से मैं काफी शर्मसार हूं। हालांकि दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उनका शादी टूट गई इसका किसी को नहीं पता है। तलाक की नौबत कैसे आई यह हर कोई जानना चाहता है। इसे मामले में अभी शिखर धवन का कोई बयान नहीं आया है। इस खूबसूरत और दिलचस्प शादी के टूटने से शिखर के फैंस काफी दुःखी और आहत नजर आ रहे हैं।

You cannot copy content of this page