9 February 2023

Shardul Thakur की मंगेतर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट

Shardul Thakur की मंगेतर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट 1

Shardul Thakur : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आज यानी 16 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. शार्दुल 31 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी मंगेतर मिताली परुलकर (Mitali Parulkar) ने प्यार भरे मैसेज के साथ में जन्मदिन की बधाई दी है, जिस पर क्रिकेटर ने प्यार भरा रिएक्शन भी दिया है.

मिताली पारुलकर (Mitali Parulkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शार्दुल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. शार्दुल के साथ फोटो को शेयर करते हुए मिताली ने कैप्शन में लिखा, “आपको आज की सबसे बड़ी खुशी की शुभकामनाएं.” भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने भी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दिल वाले इमोजी के साथ थैंक यू लिखा है. बता दें भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने 29 नवंबर 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mitali Parulkar) के साथ सगाई की थी. इन दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे.

Shardul Thakur की मंगेतर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट 2
Shardul Thakur की मंगेतर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट 3

तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चोटिल हो जाने के बाद शार्दुल ठाकुर को उनकी जगह टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड में जगह मिली है. उन्होंने जब से मिताली पारुलकर से सगाई की थी, तभी से अटकलें लगाई जा रही थी कि वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं. गौरतलब है मिताली एक बिजनेसवुमन है वाह ठाणे में ऑल द बेक्स नाम एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं. इन दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था.

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अब तक भारतीय टीम के लिए 8 टेस्ट मुकाबले, 27 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 27 विकेट अपने नाम किए हैं. जबकि वनडे में उन्होंने 39 विकेट झटके हैं. टी20 क्रिकेट में शार्दुल ठाकुर के नाम 33 विकेट है.