1 February 2023

Shami ने शोएब अख्तर को दिया मुंहतोड़ जवाब तो भड़के वसीम अकरम ने दिया यह बयान

Shami ने शोएब अख्तर को दिया मुंहतोड़ जवाब तो भड़के वसीम अकरम ने दिया यह बयान 1

Wasim Akram: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) से एक बात की वजह से बेहद नाराज हो गए हैं. शमी की एक बात से नाराज होकर अकरम ने गुस्से से कहा है कि जलती हुई चीज पर कभी तेल डालने का काम नहीं करना चाहिए. दरअसल इस सब विवाद की शुरुआत मोहम्मद शमी और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बीच ट्विटर से हुई थी.

शमी की इस हरकत पर भड़के वसीम अकरम- बता दें टी20 क्रिकेट विश्व कप 2022 के फाइनल मुकाबले के बाद पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व तेज शोएब अख्तर और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बीच ट्विटर पर लड़ाई हो गई. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त देकर उसका खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. पाकिस्तान की इस हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टूटे हुए दिल वाला इमोजी ट्वीट किया, जिस पर जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा, “सॉरी भाई, इसी को कर्मा कहते हैं.”

वसीम अकरम ने दिया यह रिएक्शन- मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर शोएब अख्तर ने फिर से जवाब दिया और दोनों के बीच ट्विटर वार फैंस को देखने को मिला. इन दोनों गेंदबाजों के विवाद में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी बीच में कूद पड़े हैं. एक चैनल पर बात कहते हुए वसीम अकरम ने कहा कि जलती हुई चीज पर कभी तेल डालने का काम नहीं करना चाहिए.
मोहम्मद शमी पर नाराजगी जताते हुए वसीम अकरम ने कहा, “हिंदुस्तान के लोग अपने देश के लिए समर्पित है, और इस बात से मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हम भी अपने देश पर जान छिड़कने हैं, लेकिन जलती हुई चीज पर तेल डालना यह बिल्कुल भी सही नहीं है, हमें हमेशा न्यूट्रल रहना चाहिए.”