8 February 2023

Rohit Sharma Fan : मैच के बीच मैदान में घुसा रोहित का फैन, लगा जुर्माना 5.8 लाख का जुर्माना

Rohit Sharma Fan : मैच के बीच मैदान में घुसा रोहित का फैन, लगा जुर्माना 5.8 लाख का जुर्माना 1

Rohit Sharma : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का सामना टी20 वर्ल्ड कप 2022 आज जिम्बाब्वे से हुआ. ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को 71 रनों के बड़े अंतर से मात दी. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और यह फैसला भारतीय टीम के पक्ष में रहा. वहीं इस मैच के दौरान मैदान पर एक अलग नजारा भी देखने को मिला.

टीम इंडिया ने रखा 187 रनों का लक्ष्य- बता दें टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 186 रन बनाए. इस दौरान टीम इंडिया के 5 विकेट भी गिरे. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही और टीम यह मुकाबला जीत नहीं पाई. वहीं जिम्बाब्वे की पारी के दौरान हिटमैन का एक फैन मैदान में घुस आया और कप्तान से मिलने की अपील करने लगा.

रोहित के इस फैन को सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़ लिया और मैदान से बाहर ले ले गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने फैंस के लिए अपील की और कहा कि इससे कुछ नुकसान मत पहुंचाना. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

हिटमैन के फैन पर लगा जुर्माना- भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की फैंस की संख्या दुनियाभर में काफी अधिक है. उनके फैंस उनको मैदान पर खेलते हुए देखना बेहद ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma)से मिलना उनके इस फैन को महंगा पड़ गया. रोहित शर्मा के इस फैन पर 5.8 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. वहीं टीम इंडिया की बात की जाए तो भारतीय टीम में सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, भारत और पाकिस्तान 4 सेमी- फाइनलिस्ट टीमें है.