29 January 2023

Rohit Sharma ने खत्म किया शतकों का सूखा, 3 साल बाद वनडे में जड़ी सेंचुरी, रिकी पोंटिंग की बराबरी..

Rohit Sharma ने खत्म किया शतकों का सूखा, 3 साल बाद वनडे में जड़ी सेंचुरी, रिकी पोंटिंग की बराबरी.. 1

न्यूज़ डेस्क: भारतीय क्रिकेट इतिहास में आज एक बड़ा दिन है। एक ही मैच में दो खिलाड़ियों ने शतक जड़ा है। भारतीय टीम के सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शुभम गिल के बीच शानदार तालमेल देखने को मिला। दरअसल, 24 जनवरी को न्यूजीलैंड भारत के बीच वनडे मैच खेला गया।

इस मैच में भारतीय टीम एकतरफा खेलती नजर आई, उनकी ताबड़तोड़ पारी ने विपक्षी टीम के होश उड़ा दिए। रोहित शर्मा और शुभम गिल की जोड़ी ने 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की। इन दोनों की पारी देख प्रशंसकों में खुशी छा गई। लोग खुशी के मारे उछलने कूदने लगे। सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों को प्रशंसकों द्वारा खूब बधाइयां दी जा रही है।

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में तीसरे और आखिरी वनडे में कमाल की लय में नजर आए। इन दोनों बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेलते हुए टीम को शानदार शुरुआत दी। रोहित और शुभमन ने पहले विकेट के लिए 212 रन की पार्टनरशिप की।

वहीं, रोहित के बल्ले से 101 रनों की पारी खेली गई, जबकि गिल के नाम 112 रन रहे। यह रोहित का वनडे करियर का 30वां और गिल का वनडे करियर का चौथा शतक था। भारतीय सलामी बल्लेबाजों की शतकीय पारी को देखकर फैंस काफी खुश हुए, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों की तारीफों के पुल बांध दिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दोनों खिलाड़ी ट्रेंड करने लगे हैं इनकी जमकर तारीफ की जा रही है।