4 February 2023

Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार

Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार 1

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) आज यानी 4 अक्टूबर को 25 साल के पूरे हो गए हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने रोमांटिक अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए उनके खास दिन पर बधाई दी है.

अपने इंस्टा स्टोरी पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा नेगी ने पंत को बर्थडे विश किया है. उन्होंने पंत की कुछ तस्वीरों की वीडियो बनाकर बर्थडे विश किया है और कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय लव”. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी ईशा नेगी ने कई बार ऋषभ पंत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ऋषभ पंत की हर खास पारी को वह सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट करती नजर आती हैं.

ऋषभ पंत- ईशा नेगी पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2020 में पहली बार ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने पहली बार खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था. गौरतलब है ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं. पेशे से वह एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. उन्होंने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार 2
Risabh Pant: उर्वशी रौतेला नहीं ये खूबसूरत हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, सरेआम किया प्यार का इजहार 3

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. फैंस द्वारा उनकी शेयर की गई तस्वीरें और वीडियोस को काफी पसंद किया जाता है. और वह अक्सर अपनी तस्वीरों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं ऋषभ पंत की बात की जाए तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में उन्हें रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिला. हालांकि भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. 228 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है. ऋषभ पंत ने 14 गेंदों का सामना करते 192.82 के स्ट्राइक रेट से 3 चौके, 2 छक्के की मदद से 27 रन बनाए.