क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच छिड़ी सियासी जंग, जानिए क्या है पूरा मामला

Ravindra

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। सुर्खियों में रहने की वजह यह है की उनकी पत्नी और बहन की लड़ाई हो गई है। इस वक्त जडेजा की पत्नी और बहन के बीच में सियासी घमासान चल रहा है। रविंद्र जडेजा की पत्नी भारतीय जनता पार्टी से कनेक्शन रखती हैं। इतना ही नहीं वह कर्णी सेना का नेतृत्व भी करती हैं। वहीं उनकी बहन के बयान कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में परिवार अब दो खेमों में बट गया है, जहां पर सियासी दंगल होता नजर आ रहा है।

रविंद्र जडेजा की बहन नयना के समर्थन में उनके पिताजी आए हुए हैं। रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी का समर्थन करते दिख रहे हैं। रविंद्र जडेजा की पत्नी का नाम रीवाबा जडेजा है, वहीँ उनकी बहन का नाम नयनाबा जडेजा है। रिवाबा जडेजा ने बीते वर्ष एक इवेंट में काफी भीड़ जमा की थी, जिसमें उन्होंने ठीक से मास्क नहीं पहना हुआ था। इस पर नयनाबा जडेजा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा की भाभी अब कोरोना की लहर लेकर आएंगी। गुजरात में कोरोना वही फैलाएंगी। यह किस्सा अगस्त 2020 का है। दोनों बहन और भाभी मास्क की इस लड़ाई की वजह से अब पूरे गुजरात में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

रविंद्र जडेजा इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज बैट्समैन और फील्डर है। उनको बोलिंग में भी अच्छी खासी महारथ हासिल है। वह अपने टैलेंट से सामने वाले प्रतिद्वंदी के क्रिकेट मैदान पर छक्के छुड़ा देते हैं। हाल ही में जब उनसे पुछा गया था की विराट कोहली और धोनी में से उनको कौन पसंद है तो उन्होंने कहा की मैं धोनी को मिस करता हूँ, कभी कभी ऐसा लगता है की फील्ड पर हमें उनकी जरूरत हैं वहीँ विराट कोहली काफी आक्रामक हैं। लेकिन आखिर में मैं यही कहूंगा की दोनों अपने आप में बहुत अच्छे खिलाड़ी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page