T20 World Cup टीम में इस खिलाड़ी को शामिल नहीं करने पर भड़के शाहिद अफरीदी, 446 मैचों का है अनुभव

T20 World Cup टीम में इस खिलाड़ी को शामिल नहीं करने पर भड़के शाहिद अफरीदी, 446 मैचों का है अनुभव 1

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम को लेकर नाराजगी जाहिर की है. अफरीदी का मानना है कि अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक(Shoaib Malik) को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी. पाकिस्तानी टीम का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होगा.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले शाहिद अफरीदी ने कहा कि टी-20 विश्वकप 2022 के लिए 15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम में शोएब मलिक को भी शामिल किया जाना चाहिए था. अफरीदी ने कहा कि मलिक की मौजूदगी कप्तान बाबर आजम के लिए अच्छी होती है. उन्होंने कहा कि मलिक ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है. वह दुनिया भर की फ्रेंचाइजी लीग में खेल चुके हैं. इसके अलावा 40 वर्षीय शोएब मलिक मिडिल ऑर्डर में मैच विनिंग पारी भी खेल सकते हैं.

समा टीवी से बात करते हुए पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा, “उन्होंने (मलिक) दुनिया भर में क्रिकेट खेला है और हर जगह अच्छा प्रदर्शन किया है. वह हर फ्रेंचाइजी के लिए पसंद है और बेहद फिट भी हैं. अगर शोएब मलिक टीम में होते तो बाबर आजम को भी बहुत समर्थन मिलता है. भले ही वह टीम में होते और बेंच पर रहते. चयनकर्ताओं को उनके साथ बातचीत करनी चाहिए थी अगर वह उनकी योजनाओं का हिस्सा नहीं थे.”

पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक एशिया कप में भी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं थे. हाल ही में शोएब मलिक ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था,“हम दोस्ती पसंद और नापसंद की संस्कृति से कब बाहर आएंगे? अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है.” एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने पाकिस्तान को मात देकर छठीं बार एशिया कप खिताब अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें   हवा में बल्ला लहराकर, मैदान में चक्कर लगाकर Sarfaraj Khan ने ऐसे मनाया शतक का जश्न, देखें वीडियो