8 February 2023

नींद की झपकी आने से नहीं हुआ था पंत का एक्सीडेंट! सामने आई सबसे बड़ी वजह

rishabh pant

डेस्क : इस वक्त ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट आँख लगने की वजह से नहीं हुआ है बल्कि ऋषभ पंत जब दिल्ली से रुड़की जा रहे थे तो सुबह-सुबह उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उनको काफी चोट आई। इसके बाद तुरंत उनकी गाड़ी में आग लग गई। अब ऋषभ पंत की गाड़ी में आग लगने की वजह सामने आई है।

ऋषभ पंत से जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जब वह गाड़ी चला रहे थे तो अचानक ही उनकी गाड़ी के आगे एक गड्ढा आ गया। उस गड्ढे से गाड़ी को बचाने के लिए उन्होंने गाड़ी को मोड़ा और उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई जिसके चलते यह सड़क दुर्घटना हो गई। आपको बता दें कि ऋषभ पंत एक सच्चे फाइटर है, और वह अभी मुस्कुरा रहे हैं। ऋषभ पंत जल्द ही रिकवरी कर लेंगे। सबसे पहले ऋषभ पंत को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जहां पर उनका एक्स-रे किया गया। एक्सरे से पता चला कि उनके दाहिने पैर में काफी गंभीर चोट आई है, जब प्राइवेट अस्पताल ने हाथ खड़े कर दिए तो ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां पर उनका मुख्य तौर पर इलाज चल रहा है। बीसीसीआई के उच्च अधिकारी ऋषभ पंत का बराबर हाल ले रहे हैं।