5 February 2023

भारत-पाक महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, दिया यह बेतुका बयान…

भारत-पाक महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, दिया यह बेतुका बयान... 1

IND vs PAK : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इन दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. इस महा-मुकाबले से पहले क्रिकेट दिग्गजों और फैंस में जुबानी जंग छिड़ गई है. इसी कड़ी में पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी आकिब जावेद ने एक बेतुका बयान दिया है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को बुरा लग सकता है.

IND vs PAK मुकाबले से पहले जुबानी जंग हुई शुरू- 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान टीम का आमना सामना होगा. इस मुकाबले को लेकर फैंस और क्रिकेट दिग्गज काफी उत्साहित हैं और अपनी-अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही देशों के लोग एक दूसरे पर बयानबाजी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. वहीं अब इस मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने बड़ा बयान दिया है.

आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है, “इंडिया की हालत जो है ना वह कुछ अच्छी फॉर्म में नहीं है. उनकी बैटिंग भी स्ट्रगल कर रही है. और बुमराह के बगैर बॉलिंग वैसी नहीं है जैसा कि आप सोचे एक इंपैक्ट होता है बॉलर का जो शाहीन का है. और हैरिस का है. यह इंपैक्ट का बड़ा प्रेशर होता है, इससे फर्क पड़ता है. उनके जो भी अभी बॉलर्स है, वह आम मीडियम पेसर हैं. हां, हार्दिक पांड्या एक है जो किसी भी वक्त गेम को चेंज कर सकता है.”

भारतीय बल्लेबाजों और पाक गेंदबाजों में होगी कड़ी टक्कर – भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच हमेशा रोमांचक और कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है. इन दोनों टीमों के एक-एक पक्ष काफी मजबूत नजर आते हैं. भारतीय टीम जहां अपनी मजबूत बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है, वहीं पाकिस्तान की टीम हमेशा से ही गेंदबाजी से दूसरी टीम पर हावी होती रही है. ऐसे में एक बार फिर पाकिस्तान गेंदबाजों और भारतीय बल्लेबाजों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिल सकता है.