ऋषभ पंत से मजेदार अंदाज में मिला पाकिस्तानी गेंदबाज कहा- ‘सोच रहा हूं आपकी तरह एक हाथ से छक्का लगाऊं’

Risabh Pant

28 अगस्त को होने वाले भारत-पाक मुकाबले का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले को लेकर विश्वभर में फैंस के बीच क्रेज बना हुआ है. यह मुकाबला 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जबकि उससे एक दिन पहले इस टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार से होगी.

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की मुलाकात हुई. दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से कई बार मिल चुके हैं. इसी कड़ी में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी(Shaheen Shah Afridi) की भी मुलाकात हुई.

इस मुलाकात के वक्त शाहीन आफरीदी ने ऋषभ पंत से मजाक में कहा कि मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह एक हाथ से छक्का लगाऊं. इस पर पंत ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया. दरअसल शाहीन अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप नहीं खेल पाएंगे. वह टीम के साथ बने हुए हैं और मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है.

शाहीन जब पंत से मिले तो उनके पैर में सपोर्टर बना हुआ था और ऋषभ पंत ने उनसे उनका हालचाल पूछा. इसी दौरान शाहीन ने कहा ऋषभ से कहा, “यार मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह बैटिंग शुरू कर दूं, एक हाथ से छक्के लगाऊं.” शाहीन की यह बात सुनकर ऋषभ पंत हंसने लगे और मजाकिया अंदाज में उन्होंने जवाब दिया. ऋषभ ने कहा, “तेज गेंदबाज हो तो एफर्ट लगाना पड़ेगा सर, बहुत जरूरी है.”

इस बातचीत के दौरान ऋषभ ने शाहीन से पूछा कि, ‘उनकी चोट कब तक ठीक हो जाएगी.’ जिस पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने जवाब दिया, ‘5 हफ्ते.’ ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी की इस मुलाकात का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने शेयर किया है. इस वीडियो में पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli), यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) और उपकप्तान केएल राहुल(KL Rahul) भी मिलते दिखाई दे रहे हैं.सभी भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज से उनका हालचाल पूछा.

ये भी पढ़ें   सचिन तेंदुलकर का बेटी सारा तेंदुलकर के लिए किया गया पोस्ट हुआ वायरल, हंसते हुए दिखी पापा- बेटी की जोड़ी