Asia Cup 2022 : पाक फैन ने रोहित शर्मा से की गले लगाने की जिद्द, तो हिटमैन भी मजेदार अंदाज में पूरी की ख्वाइश : देखें

Rohit Sharma

एशिया कप का आगाज आज शाम श 7:30 बजे से होगा. पहले मुकाबले में श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. भारत कल पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगा. इससे पहले सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रोहित शर्मा पाकिस्तान के अपने एक फैन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि रोहित और उनके फैन के बीच जालीदार बाउंड्री होती है लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैन की जिद्द पूरी करते हैं और उसे गले लगाते हैं .सोशल मीडिया पर हर कोई इसे भारत और पाकिस्तान के बीच ‘प्यार की झप्पी’ तो वहीं कुछ लोग इसे ‘अमन की झप्पी’ बता रहे हैं.

यह मजेदार वाकया शुक्रवार रात का है. भारतीय टीम मैदान में अभ्यास कर रही थी और उनको देखने के लिए भारत के साथ- साथ पाकिस्तान के फैन भी बाउंड्री पार खड़े थे. बार-बार फैंस रोहित शर्मा को आवाज दे रहे थे और आखिर में भारतीय कप्तान मैदान छोड़कर इन लोगों से मिलने पहुंचे. कुछ फैंस ने उनके साथ सेल्फी ली तो वहीं कुछ उनसे हाथ मिलाते नजर आए. इसी बीच पाकिस्तानी फैन ने उनसे गले लगने की जिद्द की.

वह शख्स कहते हुए सुनाई दे रहा है ‘रोहित भाई मुझे एक मुझसे एक बार गले मिल लीजिए प्लीज’. इस पर रोहित जवाब देते हैं ‘यहां कैसे गले मिलूं यार.’ इस पर उस फैन ने उन्हें गले लगाने का तरीका बताते हुए बताते हुए कहा ‘बस ऐसे गले लग जाइए’. इसके बाद रोहित जालीदार बाउंड्री के बीच से ही अपने फैन को गले लगाते नजर आए. रोहित के इस रिएक्शन से वहां खड़े हो अन्य फैंस भी खुश हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें   पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दीप्ति शर्मा को बताया चीटर, तो फैंस ने कहा,‘ देश को धोखा देने वाले दूसरों को धोखेबाज कह रहे हैं’

आज से एशिया कप का आगाज हो रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला कल खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस समय शानदार लय में हैं ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किसे जीत हासिल होती है. पिछली बार यह दोनों टीमों का सामना टी20 विश्व कप में हुआ था जहां भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था.