पाक क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने प्रीति जिंटा के साथ शेयर की सेल्फी, बताया ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस, फैंस ने किया ट्रोल

पाक क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने प्रीति जिंटा के साथ शेयर की सेल्फी, बताया ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस, फैंस ने किया ट्रोल 1

एशिया कप में भारतीय टीम का सफर अब खत्म हो गया है. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भारतीय टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. हालांकि सुपर-4 में भारत अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई और फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही. लेकिन सुपर-4 के अपने आखिरी मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को हराकर जीत हासिल की. और जीत के साथ टूर्नामेंट में अपना सफर खत्म किया.

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की बॉलीवुड अभिनेत्री और पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रीति जिंटा के साथ सेल्फी शेयर की है.

मोहम्मद आमिर ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि वह प्रीति जिंटा के बहुत बड़े फैन हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड में मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. बता दें मोहम्मद आमिर फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जमैका तल्लावाह का हिस्सा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका और सेंट लूसिया किंग्स का मैच देखने पहुंची थी. बता दें कि आईपीएल में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स की मालकिन है. मुकाबला देखने पहुंची प्रीति जिंटा के साथ मोहम्मद आमिर ने सेल्फी खिंचाई.

ये भी पढ़ें   ओरियो बनाम कुत्ता: ट्विटर पर इस वजह से आपस में भिड़े धोनी-गंभीर के फैंस

प्रीति जिंटा के साथ सेल्फी शेयर करते हुए मोहम्मद आमिर ने लिखा, “बॉलीवुड से मेरी ऑल टाइम फेवरेट है, प्रीति जिंटा.” हालांकि उनके इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘क्या आईपीएल टीम पंजाब किंग्स से खेलोगे?’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ‘आईपीएल में नहीं लेंगे भाई.’ बहरहाल प्रीति जिंटा के साथ मोहम्मद आमिर की यह सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.