शिखर धवन ही नहीं बल्कि Indian Cricket Team के ये प्लेयर्स भी ले चुके हैं तलाक

Dinesh Kartik

डेस्क : इन दिनों तलाक की खबरे हर जगह से आ रही हैं। बॉलीवुड जगत के अलावा क्रिकेट इंडस्ट्री से भी जोड़े टूटते हुए दिख रहे हैं। बता दें की इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी का तलाक हो गया है। दोनों ने 8 साल बाद अपना वैवाहिक जीवन ख़त्म कर लिया है। बता दें कि शिखर धवन की पत्नी उनसे 9 साल बड़ी हैं। उनका नाम आयशा मुखर्जी है। जोड़ी का कहना है की दोनों ने शादी को बचाने के लिए भरपूर प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। आज हम आपको क्रिकेट जगत की हस्तियों के बारे में बताएंगे जिनका तलाक हो चुका है।

दिनेश कार्तिक : दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता बंजारे से शादी की थी। शादी का कुछ समय जब बीत गया था तो उनको पता चला कि उनकी पत्नी क्रिकटर मुरली विजय को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा 2012 में हुआ था। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया था। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने स्क्वाश चैंपियन दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली थी।

मोहम्मद अजहरुद्दीन : मोहम्मद अजहरुद्दीन ने संगीता बिजलानी से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली शादी नौरीन से हुई थी। उनके ऊपर फिल्म भी आई थी जिसका नाम अजहर था। इस फिल्म में इमरान हाश्मी ने मुख भूमिका निभाई थी।

जवागल श्रीनाथ : जवागल श्रीनाथ ने 2018 में माधवी पत्रावली से शादी की थी। माधवी पत्रावली पेशे से एक पत्रकार हैं। इससे पहले उनकी शादी ज्योत्सना से हुई थी लेकिन ज्योत्सना को उन्होंने तलाक दे दिया था।

योगराज सिंह : योगराज सिंह क्रिकेट स्टार युवराज सिंह के पिता है। वह भी क्रिकेट खेला करते थे। उन्होंने सतवीर कौर से शादी की थी लेकिन सतवीर कौर से शादी करने से पहले उन्होंने सतवेर से शादी की थी जिनसे उनके 2 बच्चे हैं। एक का नाम विक्टर है और दूसरी का नाम अमरजीत कौर है।

विनोद कांबली : विनोद कांबली ने अपनी दूसरी शादी रचाने के लिए मॉडल एंड्रिया को चुना था। पहले उन्होंने नोयला लुइस से शादी की थी जो उनकी बचपन की दोस्त थी। उन्होंने पहली शादी 1998 में की थी और सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट की शुरुआत की थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page