नीरज चोपड़ा कमाई के मामले में धोनी और विराट कोहली को दे रहे टक्कर , गोल्डन बॉय का ब्रांड वैल्यू टॉप पर

Neeraj Chopra

न्यूज डेस्क : टोकयो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की कहानी अपने आप में अद्भुत है। बता दें कि उन्होंने रात को जागकर भाला फेंकने की तैयारी की है। ऐसे में उनको सफलता 2021 में प्राप्त हुई। उनको स्वर्ण पदक मिला है, बता दें कि अब भारत में उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ गई है। ऐसे में अब वह भारत के टॉप क्रिकेटरों की श्रेणी में आने लगे हैं। इस वक्त वह टॉप मोस्ट ब्रांडेड वैल्यू रखने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

पैसों के मामले में नीरज चोपड़ा अन्य खिलाड़ियों से बहुत आगे निकल गए हैं, बता दे की वह महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ चुके हैं। ऐसे में उनके ऊपर पैसों की बारिश हो रही है, उन्होंने ओलंपिक में मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। बीते 100 सालों में ऐसे नहीं हुआ जैसा इस बार हुआ है बता देंगे जैवलिन थ्रो में कभी किसी भारतीय खिलाड़ी ने मेडल नहीं जीता था। ऐसे में नीरज चोपड़ा ने तीसरी बार मेडल जीतकर सबको बता दिया है कि भारतीयों की बाजुओं में कितना दम है।

इस वक्त नीरज चोपड़ा को अनेकों ब्रांड कांटेक्ट कर रही है। उनके पास अब ई-कॉमर्स से जुड़े सभी कैटेगरी की कंपनियां आ रही है। फैशन, लगजरी और ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी कंपनियां नीरज को अप्प्रोच कर रही हैं। हर प्रकार की कंपनी नीरज से अपने ऐड करवाने के लिए आगे आ रही है। अब नीरज चोपड़ा एक ब्रांडेड वैल्यू होल्ड करने लगे हैं। वह विराट कोहली के बराबर पहुँच गए हैं। नीरज चोपड़ा हरियाणा के जिले पानीपत के खंडवा गाँव के रहने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने ओलंपिक में 87.58 मीटर लंबा भाला फेंककर भारत की झोली में गोल्ड मेडल डाल दिया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page