May 19, 2022

मुंबई इंडियंस के IPL 2022 में लगातार छठे मैच हारने के बाद ट्विटर पर Mukesh Ambani हुए बुरी तरह ट्रोल

ambani reaction on losing match consecutive in 6 time

डेस्क : मुंबई इंडियंस (MI) के मालिक मुकेश अंबानी ट्विटर पर गंदी तरह ट्रोल हो गये , जब रोहित शर्मा की अगुवाई मे उनकी टीम Mumbai Indians,IPL 2022 में लगातार 6 वां मैच हार गई। उनकी नवीनतम IPL हार के बाद MI team IPL जीतने के रेस से बाहर हो गया.मुंबई इंडियंस की ये हार 16 अप्रैल 2022 को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुई।

यह MI पक्ष के लिए एक जीत का खेल था क्योंकि वे IPL 2022 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की ओर बढ़ रहे थे और रोहित शर्मा ने toss जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने ‘बेसिल थंपी’ के स्थान पर ‘फैबियन एलन’ को टीम में लाया गया, जबकि LSG ने ‘कृष्णप्पा गौतम’ के स्थान पर ‘मनीष पांडे’ को शामिल करने का विकल्प चुना।हालाँकि, LSG बल्लेबाजों ने गेंद से चमड़ा उतार दिया क्योंकि MI के गेंदबाजों ने CCI स्टेडियम के सभी हिस्सों में midfield कर दिए। इंडियन प्रीमियर लीग में अपना 100वां मैच खेल रहे लखनऊ के कप्तान KL Rahul ने 60 गेंदों में 5 छक्कों और 9 चौकों की मदद से 103* रन बनाकर जश्न मनाया।

क्विंटन डी कॉक (24) और मनीष पांडे (38) ने उनका समर्थन किया क्योंकि LSG ने 20 ओवरों में 199/4 बनाया.प्रसिद्ध मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी से बहुत उम्मीद की जा रही थी क्योंकि उन्हें 199 रनों का पीछा करने के कठिन काम का सामना करने जैसा था । हालाँकि, LSG ने जल्दी ही बाजी मार ली क्योंकि अवेश खान ने रोहित शर्मा को सिर्फ 6 रन पर कैच कराया और फिर ईशान किशन 13 रन पर आउट हो गए। लेकिन फिर डेवाल्ड ब्रेविस ने 13 गेंदों में 31 रनों की अपनी पारी में स्वर्णिम पारी खेली।हालांकि लखनऊ के गेंदबाजों ने नियमित विकेट लेकर दबाव बनाए रखा। सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने चौथे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर एक संक्षिप्त वसूली की, जब वर्मा 26 रन पर out हो गए।

सूर्यकुमार ने जल्द ही 37 रनों का पीछा किया, जिससे पोलार्ड ने चमत्कार किया।उन्होंने ऐसा करने की पूरी कोशिश की, लेकिन आखिरी ओवर में आउट होने से पहले 25 रन बनाने में कामयाब रहे क्योंकि MI ने 20 ओवरों में 181/9 का प्रबंधन किया और 18 रन से खेल हार गए। यह उनकी लगातार छठी हार साबित हुई, और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न में उनकी अब तक की सबसे खराब शुरुआत थी।हार के बाद ट्विटर पर मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी को जमकर ट्रोल किया गया, जिन्होंने पिछले पांच वर्षों में तीन IPL खिताब जीते हैं। सोशल मीडिया साइट पर उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया और उनमे से कुछ ट्वीट यहाँ हैं।