May 19, 2022

IPL:जीता हुआ मैच हारने के बाद ट्विटर पर CSK का बना Memes, रवींद्र जडेजा का शिवम दुबे पर भड़कने वाला वीडियो वायरल

Ravindra Jadeja

डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL में जब मैच अहम पड़ाव पर होता है तो गुस्सा काफी बढ़ जाता है और यहां तक ​​कि सबसे अच्छे खिलाड़ी भी हर सीजन में गुस्सा करते नजर आते हैं। ऐसी ही एक घटना का प्रदर्शन तब हुआ जब CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा को मुंबई में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल के दौरान गुस्से में देखा गया।

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के 29वें मैच में एक तनावपूर्ण मुकाबले में शामिल थे। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की और रुतुराज गायकवाड़ के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के दम पर 169/5 का स्कोर बनाया, जिन्होंने 48 में से 73 रन बनाकर उन्होंने अपने पुराने फॉर्म में वापसी की जिसमें 5 चौके और इतने ही छक्के लगाए थे। 17 अप्रैल यानि कल के मैच मे गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या CSK के खिलाफ नहीं खेल रहे थे जिसके कारण राशिद खान कप्तान के रूप में team की कमान संभाल रहे थे.

सीएसके द्वारा निर्धारित लक्ष्य के बाद गुजरात की टीम बल्लेबाजी करने के लिए चली गई, लेकिन जल्दी ही लड़खड़ा गई क्योंकि उन्होंने पहले ही ओवर शुभमन गिल और विजय शंकर को 2 रन और 2 wicket की नुकसान पर खो दिया और अपनी पारी के शुरुआती हिस्से में कोई गति नहीं रखी। हालाँकि, डेविड मिलर ने अपने नैया को स्थिर किया और अपनी टीम को खेल में वापस लाने के लिए खूबसूरती से बल्लेबाजी की।

David miller

बाएं हाथ का बल्लेबाज CSK और जीत के बीच अंत तक खड़ा रहा और नाबाद 91 रन बनाकर team को जीत भी दिलाई. शुरुआत से लेकर 16 ओवर तक मैच काफी टाइट रहा ऐसा लग रहा था कि match अब चेन्नई सुपर किंग्स ही जीतेगी लेकिन राशिद खान की आक्रामक पारी और डेविड मिलर के स्थिर पारी ने गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी.

लेकिन, 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर, जो ड्वेन ब्रावो द्वारा फेंकी जा रही थी, डेविड मिलर ने मिड-विकेट की ओर एक शॉट गलत किया, जहां शिवम दुबे तैनात थे। कैच आसान होना चाहिए था लेकिन शिवम दुबे की गेंद पर से नजर हट गई और वह कैच नहीं ले सके। इससे कप्तान रवींद्र जडेजा गुस्से में आ गए और उन्होंने अपनी टोपी जमीन पर फेंक दी।

चेन्नई सुपर किंग्स के हारने के बाद topic ट्रेंडिंग में चल रहा था. ट्विटर यूजर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पर कई सारी मींस बनाई और क्रिस जॉर्डन और शिवम दुबे को काफी ट्रोल किया गया.

यहां देखें कि ट्विटर ने कैसे प्रतिक्रिया दी: