आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान : ओलंपिक्स गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को खुद गिफ्ट में देंगे Mahindra SUV-700

Anand Mahindra Neeraj Chopra

डेस्क : भारत को टोक्यो 2020 ओलंपिक्स में पहला गोल्ड मिल चुका है, बता दें की गोल्ड जिताने वाले भला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा है जिनकी हर तरफ वाहवाही हो रही है। नीरज चोपड़ा ने 121 साल पुराने इंतजार को खत्म कर दिया है। ऐसे में जगह-जगह से उनको बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री “महिंद्रा” के मालिक आनंद महिंद्रा ने बड़ी घोषणा की है

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने अपनी आने वाली प्रीमियम एसयूवी महिंद्रा SUV 700 नीरज चोपड़ा को उपहार देने की बात की है।ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पुछा की उनके लिए XUV – 700 मिलेगी। इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि यह भारत के गोल्डन एथलीट के लिए एक व्यक्तिगत उपहार होगा। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं अपने देश के एथलीट के लिए गाड़ी उपहार में दू। ऐसे में मैंने अपनी कंपनी के दो अधिकारियों को टैग किया है ताकि वह इस कार्य में सहयोग करें।महिंद्रा कंपनी की तरफ से SUV-700 गाड़ी का टीजर काफी पहले रिलीज किया गया था। इस गाड़ी में नए और आधुनिक के साथ बेहतरीन फीचर्स मौजूद है।

साथ ही साथ गाड़ी mercedes-benz को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। बता दें कि गाड़ी में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ ही इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है। इसके अलावा गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक एयर कंडीशन, एलॉय व्हील और अनेकों सुविधाएं मौजूद हैं।

You cannot copy content of this page