Asia Cup 2022: न्यूजीलैंड के दिग्गज़ ने की भविष्यवाणी बताया, पाकिस्तान के खिलाफ इस नंबर पर बैटिंग करेंगे KL Rahul

Asia Cup 2022: न्यूजीलैंड के दिग्गज़ ने की भविष्यवाणी बताया, पाकिस्तान के खिलाफ इस नंबर पर बैटिंग करेंगे KL Rahul 1

27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है. लेकिन दुनिया भर के निगाहें होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर है. 28 अगस्त को होने वाले इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 28 अगस्त को यह मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस(Scott Styrish) ने केएल राहुल(KL Rahul) के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा, “सबसे पहले केएल राहुल को लेकर चिंता नहीं होगी. मुझे चिंता तब होगी जब वह जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट जायेगें. मुझे लगता है कि उन्हें अपना समय लेकर खेलना चाहिए क्योंकि उन्होंने नेट में बहुत पसीना बहाया है.”

पाकिस्तान मुकाबले से पहले केएल राहुल की तैयारियों पर बात करते हुए स्टायरिश ने कहा,“मुझे उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ तैयार होंगे. मुझे लगता है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे. इसका कारण शाहीन अफरीदी नहीं है हम जानते हैं कि वह चोटिल हैं. जिस तरह से वह स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करते हैं. उसी तरह आप केएल राहुल को LBW और बोल्ड आउट करते हैं.

लंबे समय के बाद चोट से वापसी करने के बाद केएल राहुल जिम्बाब्वे दौरे पर पूरी तरह नाकाम रहे. उन्हें पहले वनडे में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन बाकी दो मुकाबलों में उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेला. और दूसरे और तीसरे मुकाबले में क्रमश: 1 और 30 रन बनाए. आईपीएल 2022 के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की थी. चोट की वजह से वेस्टइंडीज और इंग्लैंड दौरे पर राहुल नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें   टीम इंडिया की फ्लॉप गेंदबाजी पर भड़के फैंस, कहा- ‘ऐसी घटिया बॉलिंग वर्ल्डकप में ले डूबेगी’