9 February 2023

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार 1

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganeshan: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) फ़िलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. पिछले कुछ समय से बुमराह पीठ की चोट से परेशान हैं और वह फिलहाल चोट से उबर रहे हैं, ऐसे में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इन सब के बीच जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संजना गणेशन के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा की है. अपने इंस्टा हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुमराह ने कैप्शन में लिखा, “तुम मेरे दिल की खुशी हो.” बता दें जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ मार्च 2021 में शादी की थी. बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर है.

वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी मुलाकात- संजना गणेशन और जसप्रीत बुमराह की पहली मुलाकात साल 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. बता दे संजना गणेशन उस समय खेल पप्रेजेंटेटर के तौर पर विश्व कप को कवर कर रही थी, 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला लिया.

जसप्रीत बुमराह का अंतरराष्ट्रीय करियर- गौरतलब है जसप्रीत बुमराह इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है. टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह अब तक 30 टेस्ट, 72 एकदिवसीय और 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट को मिलाकर अब तक कुल 319 विकेट बुमराह अपने नाम कर चुके हैं. बता दें चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह इस साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे.