Rohit-Virat को ब्रेक दिए जाने पर भड़के Irfan Pathan कहा, ‘ब्रेक लेने से फॉर्म नहीं आती वापस’

Irfan pathan on kohli and rohit sharma rest

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान(Irfan Pathan) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद ट्वीट किया है. इरफान पठान ने टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है वहीं टीम के सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है. सेलेक्टर द्वारा लिए गए इस फैसले पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर इरफान पठान ने टीम की घोषणा होने के बाद ट्वीट किया है.

पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘ब्रेक लेने से किसी की फॉर्म वापस नहीं आ जाती हैं’. वैसे तो इरफान ने ट्वीट में किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया है, पर जाहिर है उनका निशाना सीनियर प्लेयर्स पर ही है. बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे टीम में सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है. विराट कोहली(Virat Kohli), रोहित शर्मा(Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah), ऋषभ पंत(Risabh Pant) जैसे बड़े नाम शामिल हैं. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा व पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और चिंता इन दोनों को ही लेकर है.

विराट व रोहित इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. IPL 2022 में भी दोनों का बल्ला खामोश रहा और वह इंपैक्टफुल पारी खेलने में नाकामयाब रहे. साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान भी विराट को आराम दिया गया था. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में विराट ने टीम में वापसी की पर वहां भी विराट फेल हुए. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे व टी- 20 सीरीज का विराट हिस्सा है.

वहीं दूसरी ओर टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी काफी समय से खामोश रहा है. IPL 2022 में खराब फॉर्म के बाद रोहित को साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान आराम दिया गया था. टीम की कमान ऋषभ पंत सौंपी गई थी. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में वह कोरोना संक्रमण की वजह से नहीं खेल पाए थे. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा खेलते नजर आएंगे वहीं वेस्टइंडीज में होने वाले वनडे मैचों की सीरीज से उन्हें आराम दिया गया है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनित भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), रविंद्र जडेजा (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन(विकेटकीपर), संजू सैमसन(विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान ,प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह