इरफान पठान और उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, ट्विटर के जरिए की शिकायत

Irfan Pathan

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने दावा किया है कि उन्हें और उनके परिवार को एयरपोर्ट पर परेशानियों का सामना करना पड़ा. इरफान पठान ने यह भी बताया कि एयरपोर्ट पर उनके और उनके परिवार के साथ बदसलूकी की गई. इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि करीब 1.5 तक एयरपोर्ट पर उन्हें और उनके परिवार को चेक इन काउंटर पर ही खड़ा रहना पड़ा.

24 अगस्त को इरफान पठान अपने परिवार के साथ दुबई के लिए रवाना होने वाले थे. इसलिए ही इरफान पठान परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ बुरा व्यवहार किया गया. उन्होंने कहा, “मैं आज विस्तारा की फ्लाइट यूके- 201 फ्लाइट के जरिए मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहा था. चेक इन काउंटर पर मुझे बेहद ही बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. विस्तारा मेरी टिकट क्लास को डाउन कर रहा था जबकि टिकट पहले से ही कंफर्म हो गए थे.”

पठान ने आगे बताया, “मुझे काउंटर पर ही डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा. मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरा 8 महीने का बच्चा और 5 साल का बच्चा भी था. उन्हें भी चेक इन काउंटर पर मेरी तरह ही बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा.”

इरफान पठान ने यह भी दावा किया कि उनकी तरह कई अन्य यात्रियों को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि ग्राउंड स्टाफ का बर्ताव बेहद ही खराब था. इरफान ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैपेसिटी से ज्यादा टिकट क्यों बेचें वो भी मैनेजमेंट की मर्जी के बिना. इस मामले में जल्द से जल्द कोई कार्यवाही होनी चाहिए.’

ये भी पढ़ें   झूलन गोस्वामी के फेयरवेल मैच में इमोशनल हुई टीम इंडिया, फूट-फूट कर रोई कप्तान कौर

पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए रखते हैं. इस मुद्दे पर भी पठान ने विस्तारा से इस तरह के मामलों पर बेहद कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.