जिम्बाब्वे में इशान किशन से मिलने पहुंचा भारतीय फैन कहा, “ पटना से हूं, आपके दोस्त को जानता हूं” देखें Video

जिम्बाब्वे में इशान किशन से मिलने पहुंचा भारतीय फैन कहा, “ पटना से हूं, आपके दोस्त को जानता हूं” देखें Video 1

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों जिंबाब्वे दौरे पर है. भारत और जिंबाब्वे के बीच पहला मुकाबला ज़िंबाब्वे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. हरारे में मंगलवार को एक शानदार नजारा देखने को मिला. भारतीय खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखने के लिए कुछ फैंस ग्राउंड के बाहर जमा हो गए. कोई पटना से था, कोई मुंबई से तो कोई हिमाचल प्रदेश से था. भारतीय टीम के यह फैंस हरारे में रहते हैं और जब उन्हें मालूम हुआ कि टीम इंडिया इस शहर में आई है तब से रोज फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने पहुंच जाते हैं.

मंगलवार को जब इशान किशन प्रैक्टिस सेशन के बाद वापस आए तो गेट के बाहर यह लोग इशान इशान चिल्लाने लगे. जब इंसान ग्राउंड से अपने रेस्ट रूम की ओर बढ़ रहे थे, तभी एक फैन ने चिल्लाते हुए कहा, ‘इशान भाई, पटना.. पटना’. इस पर इशान ने जवाब दिया, ‘सही है पाजी, मैं भी पटना से हूं.” इसके बाद फैन ने कहा, “मैं यशस्वी को जानता हूं आपके दोस्त”. इशान ने यह सुना और पूछा, ‘तो फिर यहां क्या कर रहे हो?’ इस पर फैन ने कहा, ‘ मैं यहां काम करता हूं.’ इसके बाद इशान गेट के पास पहुंचे और बाहर खड़े फैंस के साथ सेल्फी और फोटोस खिंचवाई. स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया.

इशान किशन के बाद भारतीय फैंस यहीं तक नहीं रुके. मैच प्रैक्टिस से लौटते हुए अक्षर पटेल को देखने के बाद भी फैंस चिल्लाने लगे. उसके बाद अक्षर पटेल ने भी फैंस के साथ फोटो खिंचवाई.

ये भी पढ़ें   इस भारतीय गेंदबाज के कायल हुए कामरान अकमल कहा- ‘भारत को दूसरा जहीर खान मिल गया है’

दोनों टीमों के बीच आगामी वनडे सीरीज का आगाज 18 अगस्त से होगा. बता दें इस सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ये सभी खिलाड़ी अगस्त के आखिरी में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम में वापसी करेंगे.

जिम्बाब्वे दौरे के लिए चयनित भारतीय टीम : केएल राहुल(कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।