December 7, 2022

IND vs SA: दीपक चाहर ने दिखाई दरियादिली, मजाकिया अंदाज में मांकडिंग से डराया, रोहित शर्मा की भी निकली हसी, वीडियो वायरल

IND vs SA: दीपक चाहर ने दिखाई दरियादिली, मजाकिया अंदाज में मांकडिंग से डराया, रोहित शर्मा की भी निकली हसी, वीडियो वायरल 1

Deepak Chahar: तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से जीत हासिल हुई. 3 मैचों की रोमांचक टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज जीत हासिल की. टॉस जीतकर पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाजी का फैसला लिया जो कि असरदार साबित नहीं हुआ. दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. इस दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर(Deepak Chahar) ने मांकड कर एक अफ्रीकी बल्लेबाज को आउट करने की भी कोशिश की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दीपक चाहर ने मांकड करने की कोशिश- दरअसल दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान 16वां ओवर दीपक चाहर डाल रहे थे. दक्षिण अफ्रीका के राइइ रूसो और ट्रिस्टन स्टब्स बल्लेबाजी कर रहे थे. इस ओवर की पहली गेंद जब दीपक चहर डालने जा रहे थे तो उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े स्टब्स को पिच से बाहर निकलते हुए देखा. दीपक चाहर ने चतुराई से उन्हें मांकड करने की कोशिश की. जब दीपक चाहर गेंद डालने जा रहे थे, तब ट्रिस्टन स्टब्स क्रीज से बाहर निकल चुके थे. ऐसे में दीपक चाहर अचानक से रुक गए और उन्हें मांकड करने की कोशिश की. हालांकि उन्होंने खेल भावना दिखाई और बल्लेबाज को सिर्फ चेतावनी दी. दीपक चाहर द्वारा की गई इस हरकत के बाद कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. चाहर का यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

49 रनों से जीती साउथ अफ्रीका- तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से जीत हासिल की. पहला और दूसरा टी20 मुकाबला भारतीय टीम के नाम रहा. वहीं इंदौर में खेले गए आखिरी टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 49 रनों से भारतीय टीम को हराकर जीत हासिल की. साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की. 20 ओवरों में साउथ अफ्रीका ने 3 विकेट खोकर 227 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज राइली रूसो ने भारत के खिलाफ अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक जड़ा. 48 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने 208.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 100 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 8 छक्के भी लगाए.