December 10, 2022

IND vs AUS : पहले पकड़ी गर्दन अब बीच मैदान में रोहित ने दिनेश कार्तिक को किया किस, फोटो वायरल

Rohit DK

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात देकर जीत हासिल की. हैदराबाद में दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मुकाबला खेला गया.टीम टीम इंडिया ने पहले फील्डिंग की और शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलिया को झटके देने शुरू कर दिए. 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने छह विकेट से ऑस्ट्रेलिया को हराया. वहीं मैदान पर जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तब एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक(Dinesh Karthik) के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान दिनेश कार्तिक ने जब अक्षर पटेल(Axar Patel) के थ्रो पर गजब का रन आउट किया तो कप्तान रोहित शर्मा ने खुशी से उनका हेलमेट चूम लिया और दोनों मस्ती करते हुए नजर आए. इन दोनो की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस सीरीज में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच गजब का ब्रोमांस देखने को मिला. पहले टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली थी जिस पर काफी मीम्स बने थे और सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी वायरल हुआ था.

वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले में रोहित और कार्तिक की जोड़ी ने भारतीय टीम को जीत दिलाई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के गले लगते हुए दिखाई दिए थे. अब तीसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक का हेलमेट चुनते हुए नजर आए. पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को हराया जबकि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की. वहीं निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा किया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 187 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम ने 1 गेंद शेष रहते हुए यह लक्ष्य हासिल कर लिया. रोहित शर्मा और केएल राहुल सस्ते में आउट हो गए. विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी के बीच तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई है. विराट कोहली ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 68 रनों की पारी खेली. तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में ताबड़तोड़ 69 रन बनाएं. सूर्यकुमार यादव को उनकी आतिशी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. सीरीज में शानदार गेंदबाजी के लिए अक्षर पटेल को प्लेयर ऑफ द सीरीज अवार्ड मिला.